पाकिस्तान से हार के बाद ट्रोल हुए शमी, ओवैसी बोले- मुस्लिम होने की वजह से किया टारगेट
X

पाकिस्तान से हार के बाद ट्रोल हुए शमी, ओवैसी बोले- मुस्लिम होने की वजह से किया टारगेट

टी-20 वर्ल्डकप मैच में खराब प्रदर्शन को लेकर भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. ऐसे में पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी उनके बचाव में आगे आए हैं. 

पाकिस्तान से हार के बाद ट्रोल हुए शमी, ओवैसी बोले- मुस्लिम होने की वजह से किया टारगेट

नई दिल्ली: टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया. वर्ल्डकप इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब भारत के सामने खेलते हुए पाकिस्तान की जीत हुई. ऐसे में मैच खत्म होते ही सोशल मीडिया पर फैन्स अपना गुस्सा निकालने लगे, और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को ट्रोल करने लगे. इसके बाद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) उनके बचाव में आ गए.

'मुस्लिम खिलाड़ी को बनाया गया निशाना'

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ आवैसी ने अपने एक बयान में कहा, 'कल (रविवार) के मैच को लेकर सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को निशाना बनाया जा रहा है, जिसमें मुसलमानों के खिलाफ कट्टरता, नफरत दिखाई जा रही है. क्रिकेट में आप जीतते हैं या हारते हैं. टीम में 11 खिलाड़ी होते हैं, लेकिन सिर्फ एक मुस्लिम खिलाड़ी को निशाना बनाया जाता है. क्या बीजेपी सरकार इसकी निंदा करेगी?'

शमी के दिल में भारत बसता है- सहवाग

वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भी मोहम्मद शमी के बचाव में खड़े नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया ट्रोलर्स को खरी-खोटी सुनाते हुए ट्वीट किया, 'मोहम्मद शमी पर जिस तरह का ऑनलाइट अटैक हुआ है, वह काफी चौंकाने वाला है. हम मोहम्मद शमी के साथ खड़े हैं, वो एक चैम्पियन हैं और जो भी भारतीय की कैप पहनता है उसके दिल में भारत बसता है. शमी हम तुम्हारे साथ हैं, अगले मैच में दिखा दो जलवा.'

खराब बॉलिंग के कारण लोग कर रहे ट्रोल

बताते चलें कि पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए मोहम्मद शमी ने 3.5 ओवर में 43 रन दिए. हालांकि वे एक भी विकेट नहीं ले सके. शमी की गेंदबाजी के दौरान पाकिस्तान क्रिकेटर्स ने कुल 6 चौके और एक छक्का मारा. खराब बॉलिंग के कारण ही लोग सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को ट्रोल कर रहे हैं और उल्टे-सीधे आरोप लगा रहे हैं. पिछले कई घंटों से ट्विटर पर #Shami ट्रेंड कर रहा है.

LIVE TV

Trending news