'पीएम मोदी से मुकाबला करना है तो राहुल गांधी को ये सब करना होगा'
Advertisement

'पीएम मोदी से मुकाबला करना है तो राहुल गांधी को ये सब करना होगा'

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मुखिया शरद पवार ने नरेंद्र मोदी से मुकाबला करने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कुछ टिप्स दिए हैं. उनका कहना है कि पीएम मोदी से मुकाबला करने के लिए राहुल गांधी को सार्वजनिक तौर पर अधिक दिखाई देना चाहिए. पवार की इस सलाहपूर्ण टिप्पणी पर पहले तो चुप्पी साध ली, लेकिन बाद में इतना कहा कि यह पवार का अपना नजरिया है.

'पीएम मोदी से मुकाबला करना है तो राहुल गांधी को ये सब करना होगा'

नई दिल्ली : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मुखिया शरद पवार ने नरेंद्र मोदी से मुकाबला करने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कुछ टिप्स दिए हैं. उनका कहना है कि पीएम मोदी से मुकाबला करने के लिए राहुल गांधी को सार्वजनिक तौर पर अधिक दिखाई देना चाहिए. पवार की इस सलाहपूर्ण टिप्पणी पर पहले तो चुप्पी साध ली, लेकिन बाद में इतना कहा कि यह पवार का अपना नजरिया है.

पवार ने मीडिया में दिए बयान में कहा था कि यदि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक 'नजर आने वाले राजनीतिक विकल्प' के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने की मंशा है, तो उन्हें अपने तरीके ठीक करने होंगे और अधिक निरंतरता दिखानी पड़ेगी. कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने पवार के इस बयान के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा, 'मैं शरद पवार का सम्मान करता हूं. उन्होंने अपना दृष्टिकोण रखा है. मैं किसी के दृष्टिकोण पर टिप्पणी नहीं कर सकता.' 

पीएम मोदी से मुकाबले वाली शरद पवार की टिप्पणी की ओर संकेत करते हुए उन्होंने कहा, 'राजनीतिक नेता एक दूसरे के क्लोन नहीं हो सकते.' कांग्रेस के हो रहे संगठनात्मक चुनाव के बारे में सवाल किए जाने पर आनंद शर्मा ने कहा कि संगठन में बदलाव होते रहे हैं और आगे भी होंगे. इस बारे में जो भी निर्णय होंगे, उनसे मीडिया को अवगत कराया जाता रहेगा.

Trending news