सोनिया गांधी से शरद पवार की मुलाकात टली, पुणे में आज NCP की अहम बैठक

पवार रविवार शाम 4 बजे पुणे में उनके मोतीबाग के घर एनसीपी कोर कमेटी के नेताओ के साथ मीटिंग करेंगे. उसके बाद रात दिल्ली के लिए पुणे से ही रवाना होंगे.

सोनिया गांधी से शरद पवार की मुलाकात टली, पुणे में आज NCP की अहम बैठक
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से एनसीपी प्रमुख शरद पवार की मुलाकात टल गई है.

मुंबई: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से एनसीपी प्रमुख शरद पवार की मुलाकात टल गई है. पवार ने पुणे मे रविवार को पार्टी की अहम बैठक बुला ली है. पवार रविवार शाम 4 बजे पुणे में उनके मोतीबाग के घर एनसीपी कोर कमेटी के नेताओ के साथ मीटिंग करेंगे. उसके बाद रात दिल्ली के लिए पुणे से ही रवाना होंगे.

उधर, शिवसेना ने शनिवार को एक बार फिर से दोहराया कि प्रदेश में उसके नेतृत्व में सरकार बनेगी. शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि हम चाहते हैं कि उद्धव ठाकरे को सीएम बनें. उन्होंने पत्रकारों को यह भी बताया कि संसद में शिवसेना सांसद विपक्ष के खेमे में बैठेंगे. शिवसेना NDA की बैठक में भी शामिल नहीं होगी.

शिवसेना, कांग्रेस, NCP ने तैयार किया CMP
महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना (Shiv Sena), कांग्रेस (Congress) और एनसीपी (NCP )की गठबंधन सरकार का रास्ता करीब-करीब साफ हो गया है. कांग्रेस और शिवसेना शिवसेना पर दवाब बना कर काफी हद तक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम से उग्र हिंदुत्व को दूर रखने में कामयाब रही है लेकिन अब भी कुछ मुद्दे हैं जिन पर असहमति कायम है.