पीएम नरेंद्र मोदी और शरद पवार की मुलाकात पर कांग्रेस ने जताया ऐतराज: सूत्र

पीएम नरेंद्र मोदी और शरद पवार की मुलाकात पर कांग्रेस ने ऐतराज जताया. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि मुलाकात का वक्त सही नहीं.

पीएम नरेंद्र मोदी और शरद पवार की मुलाकात पर कांग्रेस ने जताया ऐतराज: सूत्र
कांग्रेस के सीनियर नेताओं का कहना है कि पवार की पीएम से मुलाकात का ये 'गलत समय' है.

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और शरद पवार (Sharad Pawar) की मुलाकात पर कांग्रेस ने ऐतराज जताया. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि मुलाकात का वक्त सही नहीं. किसानों के मुद्दे पर हुई बैठक में अमित शाह भी मौजूद थे. कांग्रेस के सीनियर नेताओं का कहना है कि  पवार की पीएम से मुलाकात का ये 'गलत समय' है. कांग्रेस नेताओं का दावा है कि गैर-बीजेपी सरकार दिसंबर के पहले सप्ताह तक बन जाएगी लेकिन अगर शिवसेना कोई साम्प्रदायिक एजेंडा अपनाएगी तो कांग्रेस सरकार से बाहर आ जाएगी. उधर, शिवसेना का तंज ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार किसानों की हाय न ले. 

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार किसकी बनेगी ये तो अभी तक तय नहीं हो पाया है लेकिन शिवसेना (Shivsena) के नेताओं की तरफ से विवादित बयान आने रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. महाराष्ट्र की सिल्लोड विधानसभा (Sillod Constituency) सीट से शिवसेना के विधायक अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar) ने विवादित बयान दिया है. अब्दुल सत्तार ने धमकी देने के अंदाज में कहा, 'जो भी हमारे विधायकों को तोड़ने की कोशिश करेगा, शिवसेना उसका सिर फोड़ देगी.' आपको बता दें कि अब्दुल सत्तार शिवसेना के एकमात्र मुस्लिम विधायक हैं.

अब्दुल सत्तार ने Zee News से बातचीत में कहा, 'जो भी तोड़-फोड़ की राजनीति हमारी शिवसेना के साथ करेगा उसका सिर फोड़ दिया जाएगा, सिर तोड़ दिया जाएगा. शिवसेना के विधायकों को किसी ने भी अगर गलत तरीके से तोड़ने की कोशिश की तो शिवसेना का विधायक तो नहीं टूटेगा लेकिन विधायकों को तोड़ने वाले का सिर जरूर फूटेगा.'

देखें वीडियो:

अब्दुल सत्तार यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा, 'मेरी इस बात को केवल चेतावनी ना समझा जाए, ये चेतावनी के साथ-साथ धमकी भी है. शिवसेना के विधायकों को अगर कोई फोड़ना चाहता हो तो उसको चेतावनी देना शिवसेना का स्टाइल है. शिवसेना सिर्फ चेतावनी नहीं देती है, वक्त आने पर शिवसेना ये सारी चीजे करने में कहीं पर कम नहीं पड़ती है.'