महाराष्ट्र: NCP प्रमुख शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती
Advertisement

महाराष्ट्र: NCP प्रमुख शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती

Sharad Pawar Health Update: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार (Sharad Pawar) की तबीयत बिगड़ने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब 31 मार्च 2021 को अस्‍पताल में भर्ती कराया जाएगा, जहां पर उनकी एंडोस्कोपी और सर्जरी की जाएगी.

शरद पवार (फाइल फोटो)

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार (Sharad Pawar) की तबीयत अचानक बिगड़ जाने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया. इस बात की जानकारी एनसीपी नेता नवाब मलिक  (Nawab Malik) ने ट्वीट कर दी और बताया कि शरद पवार के पेट में अचानक तेज दर्द हुआ, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में जांच के लिए ले जाया गया.

  1. शरद पवार ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती
  2. शरद पवार के गॉलब्लैडर में समस्या
  3. 31 मार्च को होगी एंडोस्कोपी और सर्जरी

शरद पवार के गॉलब्लैडर में समस्या

नवाब मलिक  (Nawab Malik) ने ट्वीट कर कहा, 'हमारी पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) साहेब कल (रविवार) शाम पेट में दर्द के कारण थोड़ा असहज महसूस कर रहे थे और इसलिए उन्हें चेक अप के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया. जांच के दौरान पता चला कि उनके गॉलब्लैडर में समस्या है.'

31 मार्च को होगी एंडोस्कोपी और सर्जरी

नवाब मलिक ने बताया कि शरद पवार (Sharad Pawar) खून पतला करने की दवा ले रहे थे, लेकिन इस दिक्‍कत के चलते उन्‍होंने दवा बंद कर दी है. उन्‍हें अब 31 मार्च 2021 को अस्‍पताल में भर्ती कराया जाएगा, जहां पर उनकी एंडोस्कोपी और सर्जरी की जाएगी. इसलिए उनके सभी कार्यक्रम अगले नोटिस तक रद्द कर दिए गए हैं.'

लाइव टीवी

शरद पवार-अमित शाह की मुलाकात की अटकलें तेज

शरद पवार (80) ने शनिवार को अहमदाबाद में एक शीर्ष उद्योगपति के आवास पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की थी, जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही थीं. रविवार को दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में अमित शाह ने कथित मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि सभी चीजों की जानकारी सार्वजनिक नहीं की जा सकती.

Trending news