टशन दिखाने के चक्‍कर में फायरिंग का वीडियो किया वायरल, कानूनी शिकंजे में नाबालिग
Advertisement

टशन दिखाने के चक्‍कर में फायरिंग का वीडियो किया वायरल, कानूनी शिकंजे में नाबालिग

वीडियो को देखने के बाद दिल्‍ली पुलिस ने स्‍वत: संज्ञान लिया और आरोपी नाबालिग की तलाश शुरू कर दी. महज 24 घंटे की कवायद के बाद पुलिस ने गोली चलाने वाले इस नाबालिग को खोज निकाला.

आरोपी नाबालिग ने अपने दोस्‍त की मदद से तैयार करवाया था फायरिंग का वीडियो (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: टशन दिखाने के चक्‍कर में एक नाबालिग ने अपने पड़ोसी के घर के बाहर जमकर फायरिंग की. आरोपी ने अपने एक दोस्‍त की मदद से फायरिंग करते हुए अपना वीडियो बनवाया और फिर इस वीडियो को सोशल मीडिया में डाल दिया. देखते ही देखते सोशल मीडिया में यह वीडिया आग की तरह फैल गया. इस वीडियो को देखने के बाद दिल्‍ली पुलिस ने स्‍वत: संज्ञान लिया और आरोपी नाबालिग की तलाश शुरू कर दी. महज 24 घंटे की कवायद के बाद पुलिस ने गोली चलाने वाले इस नाबालिग को खोज निकाला. 

  1. सोशल मीडिया में वायरल हुआ था यह वीडियो
  2. फायरिंग करने वाला नाबालिग पुलिस हिरासत में
  3. पड़ोसियों पर टशन के लिए की थी फायरिंग

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्‍त ने बताया कि हाल में, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल था, जिसमें एक लड़का घर के बाहर न केवल फायरिंग कर रहा था, बल्कि अपने एक साथी से फायरिंग का वीडियो बनाने के लिए भी कह रहा था. फायरिंग के दौरान, यह नाबालिग किसी को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था. इस वीडियो को देखने के बाद उत्‍तम नगर थाना पुलिस ने आर्म्‍स एक्‍ट की विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और वीडियो में दिख रहे युवक की तलाश शुरू कर दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए द्वारका जिला पुलिस ने मामले की जांच के लिए ऑपरेशन सेल की आर्म्‍स रिकवरी टीम को भी तैनात कर दिया. 

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्‍त ने बताया कि जांच के दौरान आर्म्‍स रिकवरी टीम को गुप्‍त सूचना मिली कि इस वीडियो में दिखने वाला लड़का उत्‍तम नगर बस टर्मिनल पर आने वाला है. सूचना मिलते ही उत्‍तर नगर पुलिस स्‍टेशन के एसएचओ इंस्‍पेक्‍टर राजकुमार ने दलबल के साथ उत्‍तम नगर बस टर्मिनल की घेराबंदी कर ली. थोड़ा इंतजार के बाद यह लड़का बस टर्मिनल पहुंच गया. लड़के की निशानदेही करने के बाद पुलिस टीम ने उसे अपने कब्‍जे में ले लिया. तलाशी के दौरान इस लड़के के कब्‍जे से एक पिस्‍टल और एक जीवित कारतूस बरामद की गई है. 

Trending news