Shatrughan Sinha ने मजदूरों का वीडियो शेयर कर सरकार से पूछा ये सवाल, लोग बोले- 'खामोश, पुराना है'

एक्टर और पॉलीटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने सोशल मीडिया पर मजदूरों के एक वीडियो को शेयर कर बुरी तरह फंस गए हैं. 

Shatrughan Sinha ने मजदूरों का वीडियो शेयर कर सरकार से पूछा ये सवाल, लोग बोले- 'खामोश, पुराना है'
राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: एक्टर और पॉलीटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने सोशल मीडिया पर मजदूरों के एक वीडियो को शेयर कर बुरी तरह फंस गए हैं. दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा ने इस वीडियो के जरिए मोदी सरकार (Modi Governmnet) से एक सवाल का जवाब भी मांगा है. हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को पुराना बताया है.

वीडियो में सड़क पर हजारों की संख्या में मजदूरों और कामगारों नजर आ रहे हैं. जो घर वापसी के लिए पैदल जा रहे हैं तो कुछ सड़क किनारे इंतजार कर रहे हैं. वीडियो के साथ शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा- माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर पर विश्वास जताते हुए..हमारे प्रवासियों की दयनीय दुर्दशा है. किस दिशा में यात्रा कर रहे हैं सर? जय हिन्द!

सिन्हा की पोस्ट पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में लिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सर जग जाइए, नई दिल्ली के आनंद विहार का पुराना वीडियो है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सब मोदी जी करेंगे, राज्य सरकार की क्या जिम्मेदारी है? एक यूजर लिखता है- तुम खामोश ही रहा करो, 2 महीने बाद पुरानी दिल्ली की वीडियो डाल कर क्या साबित करना चाह रहे? वहीं तमाम यूजर्स ने लिखा कि पुरानी वीडियो को शेयर कर उनसे नफरत न फैलाने की बात कही है.

ये भी पढ़ें: PM मोदी का ये संदेश विदेशी ब्रांड को दे सकता है कड़ी टक्कर, देशवासियों से की ये अपील

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की मदद से सभी राज्य सरकारें देश के अलग-अलग हिस्सों में फंसे श्रमिकों की सुरक्षित घर वापसी करा रही है. इसके अलावा मोदी सरकार विदेशों में फंसे भारतीयों को अपने वतन वापस ला रही है.

LIVE TV