NMCH Doctor Missing Case: शेखर सुमन के करीबी रिश्‍तेदार 22 दिनों से लापता, एक्‍टर ने किया सवाल- 'कहां गए NMCH के डॉक्टर संजय?'
Advertisement

NMCH Doctor Missing Case: शेखर सुमन के करीबी रिश्‍तेदार 22 दिनों से लापता, एक्‍टर ने किया सवाल- 'कहां गए NMCH के डॉक्टर संजय?'

Patna doctor missing case: NMCH के डॉक्टर संजय के लापता (Doctor Sanjay Missing Case) हुए 22 दिन हो गए है. डॉक्टर के गायब हुए मामले में उनके रिलेटिव बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने कहा आखिर संजय कुमार गए तो गए कहां? ऐसा लगता है कि पुलिस ने मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है.

NMCH Doctor Missing Case: शेखर सुमन के करीबी रिश्‍तेदार 22 दिनों से लापता, एक्‍टर ने किया सवाल- 'कहां गए NMCH के डॉक्टर संजय?'

Shekhar Suman demands CBI probe: एनएमसीएच के लापता डॉक्टर संजय कुमार पिछले 22 दिनों से लापता (NMCH Doctor Sanjay Missing case) हैं. इतने दिन बाद भी जब डॉक्टर संजय का कोई सुराग नहीं मिला, तब उनके रिश्तेदार और बॉलिवुड फिल्म अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) पटना पहुंचे हैं. इस मामले को लेकर शेखर सुमन अपनी चचेरी बहन डॉ संजय की पत्नी प्रो सलोनी के साथ लगातार संपर्क में थे.

CBI जांच की मांग और पुलिस से सवाल 

शेखर सुमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार से सीबीआइ से जांच कराने की मांग की है. शेखर सुमन ने बहन व उनके बच्चों से मुलाकात की है. शेखर ने कहा कि पुलिस को चाहिए कि परिवार को हमेशा अपडेट करे. लेकिन वो केवल भरोसा दे रहे हैं. आखिर भरोसा से कब तक काम चलेगा. अगर वे कहीं चले गये, तो कहां चले गये, 22 दिन से पूरा परिवार परेशान है. शेखर सुमन ने कहा, 'मेरी बहन सलोनी और संजय आर्थिक रूप से मजबूत लोग हैं. उन्हें वित्तीय मोर्चे पर कोई समस्या नहीं है. उनके जीवन में सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा है. वह पिछले 22 दिनों से लापता हैं और हमें कोई जबरन वसूली का फोन भी नहीं आया है.

मान लिया आत्महत्या है तो कहां गई लाश?

उन्होंने कहा कि मुंबई से वह सारा काम छोड़कर आए हैं, वो जानना चाहते हैं कि अगर उन्होंने आत्महत्या भी कर ली है तो आखिर संजय कुमार की लाश कहां गई? उन्होंने सवाल उठाया कि क्या पटना पुलिस उनका शव भी बरामद नहीं कर सकती है?

सरकार से अपील

शेखर ने डॉक्टर संजय का पता लगाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से उन्होंने गुहार लगायी है. उन्होंने कहा दोनों इस मामले को अपने स्तर से देखें तो कुछ नतीजा निकल सकता है. वहीं अगर उन्हें वक्त मिलेगा, तो मुख्यमंत्री, डिप्टी सीएम और डीजीपी से भेंट करेंगे. वक्त गुजरता जायेगा तो केस ठंडे बस्ते में चला जायेगा. शेखर सुमन ने पुलिस की जांच पर सवाल खड़े किये हैं. उन्होंने ये भी कहा कि गांधी सेतु जैसे लंबे पुल पर सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण है. अगर पुल पर कैमरा होता, तो सब कुछ पता चल जाता.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news