VIDEO: मुंबई में शिवसेना पार्षद की दबंगई, चिकन कारोबारियों को पीटा
Advertisement

VIDEO: मुंबई में शिवसेना पार्षद की दबंगई, चिकन कारोबारियों को पीटा

शिवसेना पार्षद मिलिंद वैद्य माहिम की मच्छीमार कालोनी और पुलिस कालोनी में अपने समर्थको के साथ पहुंचे. इसके बाद उन्होंने अपने समर्थको के साथ 10-12  गाड़ियों में तोड़फोड़ की. 

 

शिवसेना पार्षद का आरोप था कि इन गाड़ियों के खड़ी रहने से लोगों को आने जाने में दिक्कत होती है.  (फोटो साभार - ANI)

मुंबई: मुंबई के माहिम में वार्ड नंबर 182 के शिवसेना पार्षद मिलिंद वैद्य और उनके समर्थकों ने चिकन बेचनेवाली गाड़ियों में तोड़फोड़ की और उनके ड्राइवरों को पीटा . शिवसेना पार्षद का आरोप था कि इन गाड़ियों के खड़ी रहने से लोगों को आने जाने में दिक्कत होती है. साथ ही गाडियों में मरे हुए मुर्गे होने से आसपास  दुर्गंध फैलती है.

शिवसेना पार्षद के मुताबिक करीब ढाई साल से वो इस बारे में बीएमसी के अधिकारियों और ट्रैफिक पुलिस को शिकायत करते रहे हैं. लेकिन किसी ने कोई एक्शन नहीं लिया तो उन्हें खुद कानून हाथ में लेने को मज़बूर होना पड़ा.

शिवसेना पार्षद मिलिंद वैद्य माहिम की मच्छीमार कालोनी और पुलिस कालोनी में अपने समर्थको के साथ पहुंचे. इसके बाद उन्होंने अपने समर्थको के साथ 10-12  गाड़ियों में तोड़फोड़ की. फिर फिल्मी स्टाइल में गाड़ी के ड्राइवरों को पीटा. अपनी करतूत को जायज बताते हुए मिलिंद वैद्य ने कहा कि लगातार शिकायत करने के बावजूद कोई कदम नहीं उठाया गया तो लोगों के हित में उन्हें कानून हाथ में लेना पड़ा.

शिवसेना पार्षद ने कहा कि जनता ने उन्हें वोट देकर चुना है. इसलिए उनकी समस्याओं को दूर करना उनका फर्ज बनता है. पार्षद ने  कहा कि उन्होंने जनता की  भलाई के लिए कानून हाथ में लिया है और जनता उनका साथ देगी.

फिलहाल इस मामले में अभी तक शिवसेना पार्षद या उनके समर्थको के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं हुआ है.

Trending news