'लैंबॉर्गिनी चलाई जाने ओ' पर थिरके संजय राउत और सुप्रिया सुले; वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

'लैंबॉर्गिनी चलाई जाने ओ' पर थिरके संजय राउत और सुप्रिया सुले; वीडियो हुआ वायरल

'Lamborghini Chalai Jaane O', Sanjay Raut’s dance with Supriya Sule: राजनीतिक दलों के समर्थक और नेताओं के फैंस भी वीडियो को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऐसे ही एक फैन ने लिखा संजू भाऊ (Rocks). 

वीडियो ग्रैब: (Twitter)

मुंबई: सियासी जानकारों यानी देश के पॉलिटिकल पंडितों का मानना है राजनीति में कोई स्थाई दुश्मनी या दोस्ती नहीं होती. राजनीतिक दल चाहे कोई भी हो आज के दौर में अपने सियासी नफे-नुकसान के हिसाब से गठबंधन बनाते या तोड़ते हैं. राजनीतिक विचारधाराओं से इतर जब किसी समारोह में दो अलग-अलग दलों के नेता और उनके परिवार सामने आते हैं तो कुछ अलग ही देखने वाला नजारा होता है.

  1. समारोह में नेताओं का जमावड़ा
  2. डांस का वीडियो हो गया वायरल
  3. लैंबोर्गिनी वाले गाने पर जमकर लगे ठुमके

डांस का वीडियो हुआ वायरल

यहां बात एक शादी समारोह की जहां महाराष्ट्र (Maharashtra) की महाविकास अघाड़ी (MVA) के घटक दल एनसीपी (NCP) की सांसद और पार्टी प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले (Supriya Sule) और शिवसेना (Shiv Sena) से सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) एक साथ डांस करते नजर आए. इस आयोजन से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों परिवार के अन्य सदस्य भी साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- संसद सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक में विपक्ष ने दिखाए तेवर, TMC ने उठाए 10 मुद्दे

आप भी देखिए वो वीडियो

महाराष्ट्र में हुए इस शादी के आयोजन में पंजाबी सॉन्ग लैंबॉर्गिनी पर जमकर डांस हुआ. 

लोगों ने खूब पसंद किया वीडियो

इस वीडियो को कई व्यूज़ मिल रहे हैं. राजनीतिक दलों के समर्थकों और नेताओं के फैंस की भी जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है. एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा संजू भाऊ (Rocks). इसी तरह लोग अपने पसंदीदा नेताओं का डांस देखकर तारीफ कर रहे हैं. 

 

 

Trending news