एयर इंडिया ने कैंसिल किया टिकट तो ऐसे दिल्ली आ रहे हैं शिवसेना सांसद
Advertisement

एयर इंडिया ने कैंसिल किया टिकट तो ऐसे दिल्ली आ रहे हैं शिवसेना सांसद

एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर को मारने की वजह से सभी बड़ी घरेलू एयरलाइनों से प्रतिबंधित कर दिए गए शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने संसद के मौजूदा सत्र में शामिल होने के लिए कार का सहारा लिया है. वह अपने वाहन से दिल्ली आ रहे हैं.

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ कार से दिल्ली आ रहे हैं. (तस्वीर के लिए साभार- एएनआई)

उस्मानाबाद (महाराष्ट्र): एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर को मारने की वजह से सभी बड़ी घरेलू एयरलाइनों से प्रतिबंधित कर दिए गए शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने संसद के मौजूदा सत्र में शामिल होने के लिए कार का सहारा लिया है. वह अपने वाहन से दिल्ली आ रहे हैं.

गायकवाड़ कार से दिल्ली आ रहे हैं

उस्मानाबाद के सांसद के करीबी सूत्र के मुताबिक, ‘गायकवाड़ कार से दिल्ली आ रहे हैं लेकिन वह आज लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेंगे.’ सूत्रों के मुताबिक अगर उनका पार्टी नेतृत्व उन्हें संसद में शामिल होने की इजाजत देता है तो वह कल संसद में आ सकते हैं.

एयर इंडिया ने कैंसिल कर दी थी टिकट

गायकवाड़ ने आज हैदराबाद से दिल्ली आने के लिए एयर इंडिया की 551फ्लाइट बुक की थी लेकिन एयर इंडिया ने उनकी टिकट रद्द कर दी. उन्होंने कल भी मुंबई से दिल्ली के लिए एयर इंडिया की 806फ्लाइट बुक की थी लेकिन इस एयरलाइन ने उनका टिकट रद्द कर दिया.

कार से ही दिल्ली आने का फैसला किया

ऐसी खबरें थी कि वह मुंबई से दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से आ रहे हैं क्योंकि एक टीवी चैनल ने आरक्षित चार्ट में उनका नाम दिखाया था. लेकिन सूत्र के मुताबिक उन्होंने कार से ही दिल्ली आने का फैसला किया है. उन्होंने बताया कि वह महाराष्ट्र में नहीं हैं और किसी भी समय दिल्ली पहुंच सकते हैं.

हवाई यात्रा से हट सकती है पाबंदी

शिवसेना के विवादित सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर लगा हवाई यात्रा प्रतिबंध जल्दी ही हटाया जा सकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, केंद्र सरकार इसके लिए सिविल एविएशन रिक्वायरमेंट (CAR) में संशोधन कर नियमों में बदलाव कर सकती है. यह निर्णय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गणपति राजू, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और शिवसेना सांसंदों की हुई बैठक के बाद लिया गया.

शिवसेना सांसद ने एयर इंडिया के स्टाफ की चप्पल से की थी पिटाई

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने गुरुवार को एयर इंडिया के प्लेन में एक स्टाफ को चप्पल से मारा था जिसके बाद एयर इंडिया सहित तमाम विमान कंपनियों ने उनके सफर पर बैन लगा दिया था.  इस बैन के बाद शुक्रवार को रवींद्र गायकवाड़ अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस में दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हुए थे.

Trending news