Poster War: शिवसेना का राज ठाकरे पर पोस्टर के जरिए निशाना, उठाया ये सवाल
Advertisement

Poster War: शिवसेना का राज ठाकरे पर पोस्टर के जरिए निशाना, उठाया ये सवाल

Shiv Sena Raj Thackeray Poster War: मस्जिदों से तीन मई तक लाउडस्पीकर हटाने के राज्य सरकार को राज ठाकरे के अल्टीमेटम के बाद शिवसेना भवन के सामने पोस्टर लगाए गए हैं और राज ठाकरे की बदलती भूमिका को दिखाकर सवाल पूछे गए हैं.

Poster War: शिवसेना का राज ठाकरे पर पोस्टर के जरिए निशाना, उठाया ये सवाल

Shiv Sena Raj Thackeray Poster War: राज ठाकरे की महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर पर चेतावनी के बाद शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) में पोस्टर वॉर तेज हो गई है. शिवसेना भवन के बाहर राज ठाकरे के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं और इस पोस्टर में राज ठाकरे की बदलती भूमिका को दिखाकर सवाल पूछे गए हैं.

राज ठाकरे की अगली भूमिका क्यो होगी?

शिवसेना (Shiv Sena) के पोस्टर में राज ठाकरे (Raj Thackeray) की बदलते भूमिका को दिखाकर सवाल पूछा गया है. पोस्टर में कल के कॉलम में राज ठाकरे को एक मुस्लिम टोपी पहने दिखया गया है, जबकि आज के कॉलम में हनुमान लिखा गया है. इसके अलावा तीसरे कॉलम में सवाल किया गया है कि राज ठाकरे की आने वाले कल की क्या भूमिका होगी.

ये भी पढ़ें- Pradhanmantri Sangrahalaya: नेहरू के सामने मोदी, हर PM को मिली इस म्‍यूजियम में जगह

राज ठाकरे का लाउडस्पीकर हटाने के लिए अल्टीमेटम

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने समान नागरिक संहिता की वकालत की और देश में जनसंख्या वृद्धि को नियंत्रित करने की आवश्यकता पर जोर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने तीन मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए महाराष्ट्र सरकार को अल्टीमेटम दिया था. राज ठाकरे ने ठाणे में मंगलवार रात एमएनएस की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि यदि शिवसेना नीत राज्य सरकार ने अधिक ध्वनि वाले लाउडस्पीकर तीन मई से पहले मस्जिदों से नहीं हटाए तो मनसे कार्यकर्ता मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा बजाएंगे.

बीजेपी के 'लाउडस्पीकर' बने राज ठाकरे: संजय राउत

इसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बुधवार को कटाक्ष करते हुए कहा कि एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) केंद्रीय जांच एजेंसियों से 'छूट' हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 'लाउडस्पीकर' बन गए हैं. संजय राउत ने कहा कि ‘हिंदुत्व शिवसेना की रगों में है.' उन्होंने कहा कि एमएनएस में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी शिवसेना से सीधे लड़ने की हिम्मत नहीं है.

राज ठाकरे बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं: शरद पवार

इसके साथ ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) ने भी बुधवार को आरोप लगाया कि राज ठाकरे (Raj Thackeray) भारतीय जनता पार्टी की भाषा बोल रहे हैं. मस्जिदों से तीन मई तक लाउडस्पीकर हटाने के राज्य सरकार को राज ठाकरे के अल्टीमेटम के बारे में पूछे जाने पर शरद पवार ने कहा, 'सरकार इस बारे में गंभीरता से विचार करेगी', हालांकि उन्होंने विस्तार से कुछ नहीं कहा. उन्होंने राज ठाकरे के इस आरोप को भी खारिज कर दिया कि वह (पवार) एक नास्तिक हैं. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'मैं मंदिर जाता हूं, लेकिन दिखावा करने में यकीन नहीं करता.'

लाइव टीवी

Trending news