close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बजट सत्र से पहले शिवसेना ने सामना में लिखा, 'बिना विपक्ष के नई लोकसभा! पुरानी गुल्ली पुराना ही डंडा'

सामना में लिखा गया है कि 2014 में कांग्रेस हार कर भी इतनी निराश नहीं हुई थी. हताशा और निराशा विपक्षियों के चेहरे पर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है. 

बजट सत्र से पहले शिवसेना ने सामना में लिखा, 'बिना विपक्ष के नई लोकसभा! पुरानी गुल्ली पुराना ही डंडा'
सामना में लिखा गया है कि राहुल परिणाम आने के पहले के सभी ‘किंग मेकर्स’ दिल्ली के धरातल से अदृश्य हो गए हैं.

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री मोदी का दूसरा कार्यकाल शुरू हो चुका है और कुछ ही दिनों में संसद में बजट सत्र शुरू होने वाला है. बजट सत्र के शुरू होने से पहले शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में नई सरकार को बिना विपक्ष की संसद चलाने वाली सरकार कहा है. रविवार को सामना में लिखा है, नई लोकसभा में विपक्ष नहीं होगा, दिल्ली में एक बार फिर से पुरानी गुल्ली और पुराना डंडा ही चलेगाय

जनता ने की विपक्ष की खस्ता हालत
सामना में लिखा गया है कि 2014 में कांग्रेस हार कर भी इतनी निराश नहीं हुई थी. हताशा और निराशा विपक्षियों के चेहरे पर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है. जनता ने दोबारा से बीजेपी को बहुमत से केंद्र पर आसीन किया है, जिससे विपक्ष की हालात खस्ता हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सामना में लिखा गया है कि वह परिणाम आने के पहले के सभी ‘किंग मेकर्स’ दिल्ली के धरातल से अदृश्य हो गए हैं. 

अमित शाह के बारे में लिखी यह बात
रविवार को शिवसेना नेता संजय राउत की ओर से लिखे गए स्पेशल कॉलम में आगे लिखा गया है, कि नए कार्यकाल में मोदी सरकार क्या करेगी? यह सवाल है. मोदी के मंत्रिमंडल में गृहमंत्री के रूप में अमित शाह हैं. यह ध्यान में रखें तो 10.30 बजे कार्यालय में न पहुंचनेवाले मंत्रियों की खैर नहीं है.