आज का दिन खुशियों भरा, पूरा हो रहा रामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर का सपना: नितिन गडकरी
Advertisement

आज का दिन खुशियों भरा, पूरा हो रहा रामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर का सपना: नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी (BJP) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने रामजन्मभूमि आंदोलन से जुड़े लोगों को याद किया और कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है.

नितिन गडकरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी (BJP) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने रामजन्मभूमि आंदोलन से जुड़े लोगों को याद किया और कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है. आज पूरे देश के लोगों की वो इच्छा पूरी हो रही है, जिसका लोग इंतजार कर रहे थे.

  1. अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण आज से शुरू
  2. गडकरी ने राम मंदिर को बताया वर्षों का सपना
  3. हमारे समाज को नई दिशा मिलेगी- नितिन गडकरी

नितिन गडकरी ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए और लिखा, 'भगवान श्रीराम भारतीय इतिहास, संस्कृति और हमारी आस्था के प्रतीक हैं. आज का दिन हर भारतीय के लिए हर्षोल्लास का दिन है. वर्षाें से हम सभी का सपना रहा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर (Ram Mandir) का निर्माण हो.

नितिन गडकरी ने लिखा, 'आज के दिन मैं उन सभी को याद करता हूं, जिन्होंने देश में राम जन्मभूमि आंदोलन की शुरुआत की और इस आंदोलन में अपनी आहुति दी, उन सभी को मैं अभिवादन करता हूं.'

नितिन गडकरी ने आगे लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि प्रभु श्रीराम का मंदिर निर्माण हमारे देश में एक आदर्श समाज बनाने की प्रेरणा को प्रबल करेगा और भय, भूख, भ्रष्टाचार व आतंक से मुक्त समाज के सपने को पूरा करने में प्रभु श्रीराम अवश्य हमें शक्ति देंगे. #JaiShriRam

बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अयोध्या (Ayodhya) में बनने जा रहे भव्य मंदिर के निर्माण की आधारशिला रखेंगे. इस कार्यक्रम में गिने चुने गणमान्य लोग ही उपस्थित हैं, जिनमें आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) , यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और तमाम संत शामिल हैं. 

LIVE TV

Trending news