श्रीनगर में आतंकियों ने ढाबे के मालिक के बेटे को मारी गोली
X

श्रीनगर में आतंकियों ने ढाबे के मालिक के बेटे को मारी गोली

जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के उच्च सुरक्षा वाले इलाके में बुधवार शाम को आतंकवादियों ने मशहूर कृष्णा ढाबे के मालिक के बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित आकाश मेहरा को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया.

श्रीनगर में आतंकियों ने ढाबे के मालिक के बेटे को मारी गोली

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के उच्च सुरक्षा वाले इलाके में बुधवार शाम को आतंकवादियों ने मशहूर कृष्णा ढाबे के मालिक के बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित आकाश मेहरा को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने कहा कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन मुस्लिम जांबाज फोर्स ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है.

ढाबे से 200 मीटर के दायरे में कई महत्वपूर्ण भवन

कृष्णा ढाबा दुर्गनाग इलाके में स्थित एक लोकप्रिय ढाबा है. भारत और पाकिस्तान के लिए संयुक्त राष्ट्र सैन्य पर्यवेक्षक समूह (यूएनएमओजीआईपी) के कार्यालय और जम्मू-कश्मीर के मुख्य न्यायाधीश के निवास जैसे कई महत्वपूर्ण भवन ढाबे से 200 मीटर के दायरे में स्थित हैं. पुलिस सीसीटीवी की मदद से हमलावरों की तलाश कर रही है क्योंकि कुछ चश्मदीदों ने बताया कि हमले के बाद आतंकवादी भाग गए थे.

ये भी पढ़ें: West Bengal: ममता के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला, हालत गंभीर

Trending news