ममता बनर्जी के मंत्री के बिगड़े बोल-हम तीन तलाक कानून को नहीं मानते

ममता के मंत्री सिद्दिकुल्लाह चौधरी ने साफ कहा है कि वह तीन तलाक के कानून को नहीं मानेंगे. तीन तलाक को सुप्रीम कोर्ट भी खारिज कर चुका है. और अब संसद भी इस पर कानून बना चुकी है.

ममता बनर्जी के मंत्री के बिगड़े बोल-हम तीन तलाक कानून को नहीं मानते

कोलकाता: पश्‍च‍िम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के मंत्री का तीन तलाक पर दिया गया बयान नए विवाद को जन्‍म दे सकता है. ममता के मंत्री सिद्दिकुल्लाह चौधरी ने साफ कहा है कि वह तीन तलाक के कानून को नहीं मानेंगे. तीन तलाक को सुप्रीम कोर्ट भी खारिज कर चुका है. और अब संसद भी इस पर कानून बना चुकी है. लेकिन ममता बनर्जी के मंत्री अलग ही राग अलाप रहे हैं.

ममता बनर्जी के मंत्री ने कहा, तीन तलाक पर कानून नहीं मानेंगे, यह इस्लाम पर हमला
सिद्दिकुल्लाह चौधरी ने कहा कि वह तीन तलाक बिल पास होना दुख का विषय है. यह इस्लाम पर हमला है. वह जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष भी है. सिद्दिकुल्लाह चौधरी ने कहा कि हम तीन तलाक पर बने कानून को स्वीकार नहीं करेंगे.
तीन तलाक के खिलाफ कानून को लेकर ममता बनर्जी के मंत्री इस विवादित बयान से आने वाले दिनों में राजनीतिक बहस छिड़ सकती है.

बता दें‍ कि ममता बनर्जी के मंत्री इस तरह के बयान पहले भी देते रहे हैं. कांग्रेस के साथ साथ टीएमसी भी संसद में तीन तलाक का तीखा विरोध कर रही थी. हालांकि बीजेपी के फ्लोर मैनेजमेंट के सामने विपक्ष की नहीं चली और बीजेपी ने तीन तलाक का बिल राज्‍यसभा में भी पास करा लिया.