सीतापुर: नशे में धुत पिता ने तीन बेटियों को ट्रेन से फेंका, एक की मौत
Advertisement

सीतापुर: नशे में धुत पिता ने तीन बेटियों को ट्रेन से फेंका, एक की मौत

घायल लड़की अल्बतुम (पांच) ने पुलिस को बताया कि उनका पिता इद्दे और चाचा इकबाल सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात उसे तथा उसकी दो अन्य बहनों सलीमा और मुन्नी को लेकर ट्रेन से बिहार के मोतिहारी जिले में स्थित अपने गांव जा रहे थे. 

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सीतापुर: यूपी के सीतापुर जिले में हैरान कर देने वाली घटना में एक व्यक्ति ने अपनी तीन बेटियों को चलती रेलगाड़ी से नीचे फेंक दिया. उनमें से एक की मौत हो गई. रेलवे पुलिस बल के निरीक्षक धनंजय सिंह ने बुधवार को यहां बताया कि ग्रामीणों ने कल रेलवे लाइन के पास अलग-अलग स्थानों से दो घायल बच्चियों और उनसे कुछ दूरी पर एक बच्ची का शव देखकर पुलिस को सूचना दी.

सिंह के मुताबिक घायल लड़की अल्बतुम (पांच) ने पुलिस को बताया कि उनका पिता इद्दे और चाचा इकबाल सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात उसे तथा उसकी दो अन्य बहनों सलीमा और मुन्नी को लेकर ट्रेन से बिहार के मोतिहारी जिले में स्थित अपने गांव जा रहे थे. उसके पिता और चाचा नशे में धुत थे और उन्होंने उसे तथा उसकी दोनों बहनों को रेलगाड़ी से नीचे फेंक दिया.

उन्होंने बताया कि इस वारदात में मुन्नी (छह) की मौत हो गई. बरामद शव उसी का है. हादसे में घायल अल्बतुम और सलीमा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news