हैदराबाद : छह दिन की बच्ची को खरीदने की कोशिश में 6 गिरफ्तार
Advertisement

हैदराबाद : छह दिन की बच्ची को खरीदने की कोशिश में 6 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गिरोह की अगुवाई केदावथ रवि नाम का व्यक्ति कर रहा था. उन्होंने महबूबनगर जिले के एक गांव में एक आदिवासी दंपति से संपर्क किया और उनकी नवजात बच्ची को खरीदने की पेशकश की. उनकी योजना 15,000 रुपये में बच्ची को खरीदने की थी.

पुख्ता जानकारी के आधार पर पुलिस ने सरूर नगर में एक मंदिर के पास जाल बिछाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

हैदराबाद: तेलंगाना पुलिस ने एक गरीब दंपति से छह दिन की बच्ची को खरीदने की कोशिश के आरोप में दो महिलाओं समेत छह व्यक्तियों को बुधवार को गिरफ्तार किया. एक अधिकारी ने बताया कि पुख्ता जानकारी के आधार पर पुलिस ने सरूर नगर में एक मंदिर के पास जाल बिछाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वे वहां सौदा पूरा करने आए थे.

रचकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश एम भागवत ने बताया कि नवजात बच्ची को बचा लिया गया और उसे स्थानीय बाल कल्याण समिति को सौंपा जाएगा.  भागवत ने बताया कि गिरोह की अगुवाई केदावथ रवि नाम का व्यक्ति कर रहा था. उन्होंने महबूबनगर जिले के एक गांव में एक आदिवासी दंपति से संपर्क किया और उनकी नवजात बच्ची को खरीदने की पेशकश की. उनकी योजना 15,000 रुपये में बच्ची को खरीदने की थी.

पुलिस आयुक्त ने कहा कि दंपति गरीब है और उसकी पहले से ही दो बेटियां हैं.

Trending news