close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र के नासिक में गड्डे में गिरने से छह साल के बच्चे की मौत

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस दुखद घटना के बाबत मामला दर्ज कर अपनी जांच भी शुरू कर दी है. 

महाराष्ट्र के नासिक में गड्डे में गिरने से छह साल के बच्चे की मौत
इससे पहले मुंबई के गोरेगांव इलाके में खुले नाले में गिरने से दिव्यांश नामक तीन साल के बच्चे की मौत हो गई थी. (फाइल फोटो)

नासिक: महाराष्‍ट्र के नासिक में गड्डे में गिरने से एक छह साल के बच्‍चे की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक  , नासिक के संत कबीर नगर में यह गड्डा कंस्‍ट्रक्‍शन के लिए खोदा गया था. बीते कई दिनों से इस गड्डे में पानी भरा हुआ था. जिसमें गिरकर छह साल के बच्‍चे की मौत हो गई है. 

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, मृतक बच्‍चे की पहचान अक्षय साठे के रूप में हुई है. अक्षय म्युनिसिपल स्कूल में पहली क्लास का छात्र था. स्‍कूल से वापस आते समय वह अचानक गड्डे में गिर गया, जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

LIVE TV:

उल्‍लेखनीय है कि इससे पहले मुंबई के पास टिटवाला में गड्ढे में डूब कर दो बच्‍चों की मृत्‍यु हो गई थी. यह हादसा टिटवाला के नांदव गांव में हुआ था. वहां भी कंस्ट्रक्शन के लिए गड्ढा खोदा गया था, जिसमें पानी भरने से गड्ढा दिखाई नहीं दिया. इतना ही नहीं, इससे पहले मुंबई के गोरेगांव इलाके में खुले नाले में गिरने से दिव्यांश नामक तीन साल के बच्चे की मौत हो गई थी.