close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को कुचला, दो की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लोग हवा में उछलकर ज़मीन ओर गिर पड़े. कार ने पहले एक 2 पहिया वाहन को ठोकर मारी फिर 4 अन्य लोगों को जो सड़क से गुजर रहे थे उन्हें टक्कर मार दी. 

VIDEO: तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को कुचला, दो की मौत
पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी हुई है, ताकि आरोपी का कोई सुराग मिल सके.

मुंबई: नवी मुम्बई के कामोठे इलाके में रविवार रात साढ़े सात बजे एक तेज रफ्तार स्कोडा कार ने  सड़क से गुजर रहे कुल 6 लोगों को टक्कर मार दी. इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना कामोठे के सेक्टर 6 की बताई जा रही है. देर शाम सरोवर होटल के सामने की स्कोडा कार इतनी तेजी से आई कि किसी को कुछ समझने और संभलने का मौका ही नहीं मिला.

हवा में उछलकर जमीन पर गिरे लोग
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लोग हवा में उछलकर ज़मीन ओर गिर पड़े. कार ने पहले एक 2 पहिया वाहन को ठोकर मारी फिर 4 अन्य लोगों को जो सड़क से गुजर रहे थे उन्हें टक्कर मार दी. इस दुर्घटना मे सात साल के सार्थक चोपड़े और 32 साल के वैभव गुरव की मौत हो गई है. वहीं, घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई. 

देखिए VIDEO

मौके से फरार हुआ कार चालक
घटना को अंजाम देते ही ड्राइवर मौके से फरार हो गया. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी हुई है, ताकि आरोपी का कोई सुराग मिल सके.