मेनका गांधी से मिलीं स्मृति ईरानी, महिला एवं बाल विकास मंत्रालय से जुड़े मुद्दों पर की चर्चा

सूत्रों ने कहा कि स्मृति को अभी आधिकारिक रूप से महिला एवं बाल विकास मंत्रालय का प्रभार ग्रहण करना है. वह सोमवार को पदभार संभाल सकती हैं.

मेनका गांधी से मिलीं स्मृति ईरानी, महिला एवं बाल विकास मंत्रालय से जुड़े मुद्दों पर की चर्चा
(फोटो साभार - @smritiirani)

नई दिल्ली: नवनियुक्त महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को अपनी पूर्ववर्ती मेनका गांधी से मुलाकात कर मंत्रालय से जुड़े अहम मुद्दों और उनके समाधान को लेकर चर्चा की.

स्मृति ने मेनका के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए कहा कि वह अपना बहुमूल्य समय और आशीर्वाद देने के लिये पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री की आभारी' हैं.

सूत्रों ने कहा कि स्मृति को अभी आधिकारिक रूप से महिला एवं बाल विकास मंत्रालय का प्रभार ग्रहण करना है. ईरानी का स्वागत करने के लिये महिला एवं बाल विकास मंत्रालय में पहले ही तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं. वह सोमवार को पदभार संभाल सकती हैं.

Smriti Irani meets Maneka Gandhi to discuss important issues in WCD Ministry

स्मृति ईरानी ने नाथद्वारा मंदिर में पूजा की
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को राजस्थान के राजसमंद जिले में नाथद्वारा मंदिर में पूर्जा अर्चना की. ईरानी ने कहा,‘मैं ठाकुरजी का आशीर्वाद लेने यहां आई हूं. मैंने जिंदगी में जो भी हासिल किया है वह सब ठाकुरजी के आशीर्वाद के कारण ही है.’ उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में ईरानी ने अमेठी सीट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराया. वह एक बार फिर मोदी सरकार में मंत्री बनी हैं.