अमृतसर में देर रात सुनाई दी तेज धमाकों की आवाज, सहमे लोग, पुलिस ने बताया यह कारण

 एडीसीपी जगजीत सिंह वालिया ने कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि वह किसी भी तरह के सोशल मीडिया की अफवाहों पर ध्यान न दें. सब कुछ सही है. 

अमृतसर में देर रात सुनाई दी तेज धमाकों की आवाज, सहमे लोग, पुलिस ने बताया यह कारण
फोटो साभार : ANI

अमृतसर : पंजाब के अमृतसर में गुरुवार देर रात 1.30 बजे तेज धमाकों की आवाज सुनाई दी. अमृतसर में इस तरह की आवाज सुने जाने की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने लिखा की यह तेज आवाज किसी बम ब्लास्ट की तरह लग रही थी.

पुलिस ने ब्लास्ट की खबरों से किया इनकार
हालांकि पुलिस ने इस तरह की घटना से इनकार किया है. न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए एडीसीपी जगजीत सिंह वालिया ने कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि वह किसी भी तरह के सोशल मीडिया की अफवाहों पर ध्यान न दें. सब कुछ सही है. हमें अभी तक किसी भी तरह की अनहोनी की घटना की कोई जानकारी नहीं मिल रही है. 

 

 

स्थानीय लोगों में खौफ का माहौल
वहीं, कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि यह धमाक विमान के गुजरने के कारण हुए थे. ऐसा भी बताया जा रहा है कि धमाके इतने जोरदार थे कि इनकी आवाज सिर्फ अमृतसर शहर ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्रों में भी सुनाई दी. कुछ सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा गया है कि धमाकों के कारण कुछ घरों के शीशे टूट गए और लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया. 

शहर में कई जगह पुलिस ने लोगों को समझा कर घरों को भेजा. इसी बीच पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव और डीसी शिव दुलार सिंह ढिल्लों ने बताया कि अभी तक उन्हें धमाके कहां पर हुए हैं इसकी जानकारी नहीं मिली है. जांच की जा रही है. उन्होंने लोगों से अपील की वह किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें.