गड्ढे के कारण सड़क पर गिरा शख्स, बस ने कुचला; सामने आया दिल दहला देने वाला VIDEO
Advertisement

गड्ढे के कारण सड़क पर गिरा शख्स, बस ने कुचला; सामने आया दिल दहला देने वाला VIDEO

Software Engineer's Death In Tamil Nadu: गड्ढे की वजह से बाइक का बैलेंस अचानक बिगड़ गया और सॉफ्टवेयर इंजीनियर पास से गुजर रही बस के नीचे आ गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

चेन्नई में हादसा.

तमिलनाडु: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेन्नई (Chennai) से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां बस से कुचलकर एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत (Software Engineer's Death) हो गई. ये घटना सीसीटीवी (CCTV) में रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में दिख रहा है कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर अपनी बाइक सहित बस के नीचे आ गया.

  1. सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौके पर ही मौत
  2. प्रशासन की लापरवाही बनी मौत का कारण
  3. गड्ढे में भरा था बारिश का पानी

सामने आई खौफनाक वारदात

बता दें कि ये घटना चेन्नई के चिन्नामलाई इलाके में सुबह 8 बजकर 44 मिनट पर हुई. सॉफ्टवेयर इंजीनियर तमिलनाडु के नंगानाल्लुर का रहने वाला था. उसका नाम मोहम्मद युनुस था. उसकी उम्र करीब 32 साल थी. सीसीटीवी वीडियो के मुताबिक, सड़क के बीच एक गड्ढा था, जिसमें बारिश का पानी भरा था. जब सॉफ्टवेयर इंजीनियर की बाइक का पहिया गड्ढे पर पड़ा तो उसकी बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और बाइक पास से गुजर रही बस के नीचे आ गई. इस घटना में बस से कुचलने की वजह से सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत हो गई.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया मृतक का शव

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. बस से कुचलने की वजह से मौके पर ही सॉफ्टवेयर इंजीनियर मोहम्मद युनुस की मौत हो गई थी. पुलिस ने मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद मोहम्मद युनुस के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक, जिस बस से सॉफ्टवेयर इंजीनियर का एक्सीडेंट हुआ वो बस चेन्नई के बसंत नगर से चिन्नामलाई जा रही थी.

ये भी पढ़ें- क्या ज्यादा एक्सरसाइज से गई पुनीत राजकुमार की जान? जानिए कितनी देर व्यायाम करना सही

प्रशासन की लापरवाही से गई जान!

गौरतलब है कि प्रशासन की लापरवाही की वजह से चेन्नई में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत हो गई. घटना के बाद गड्ढे को भर दिया गया है और ट्रैफिक क्लियर कर दिया गया. इस वारदात के बाद लोग प्रशासन को लेकर सवाल उठा रहे हैं.

जान लें कि ऐसा ही एक मामला साल 2019 में चेन्नई के पूनामल्ली इलाके से सामने आया था, जिसमें 35 साल की एक महिला की मौत हो गई थी. गड्ढे की वजह से महिला की मौत हो गई थी. बाइक में अचानक ब्रेक लगने की वजह से महिला ट्रक के नीचे आ गई थी.

Trending news