close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कुछ लोग J&K में अभी भी आतंकवाद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं: डीजीपी दिलबाग सिंह

उत्तरी कश्मीर के बारामुला ज़िले के सोपोर से सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से संबन्धित है.

कुछ लोग J&K में अभी भी आतंकवाद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं: डीजीपी दिलबाग सिंह

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के बारामुला ज़िले के सोपोर से सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से संबन्धित है. आतंकी के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं. पुलिस इसे आतंकी के ज़िंदा पकड़े जाने को बड़ी कामयाबी मान रही है. इसकी पुष्टि करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए आतंकी का नाम दानिश चन्ना है जो कि बारामुला का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि वो पिछले करीब एक महीने से इलाके में सक्रिय था. उसके पास से हथियार व अन्य सामाग्री बरामद हुई है। फिलहाल पूछताछ जारी है जो कुछ सामने आएगा सब सामने लाया जाएगा.

वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सोपोर इलाके कानून व्यवस्था की बिगड़ी स्थिति और आतंकवाद के चलते हमेशा सुर्खियों में रहता आया है लेकिन हमारे जवानों ने काफी हद तक यहां माहौल को नियंत्रित करने की कोशिश की है. 

LIVE टीवी: 

डीजीपी ने कहा कि कुछ लोग अभी भी आतंकवाद फैलाने और लोगों पर दबाव डालकर उन्हे दबाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हम पूरी तरह से सतर्क हैं और इन मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे. दिलबाग सिंह ने बताया कि सजाद हैदर नामी आतंकी कमांडर इस इलाके में आतंकवाद को ज़िंदा रखे हुए हैं और उसने कुछ नए लड़कों को भी जॉइन करवाया है. जिनमें से एक दानिश चन्ना आज एक सांझे ऑपरेशन के दौरान पकड़ा गया है. उन्होंने बताया कि उससे पूछताछ जारी है. सिंह के अनुसार हालातों को सुधारने में लोग अच्छा सहयोग दे रहे हैं और जल्द ही हालात पूरी तरह अच्छे होंगे.