टिकरी बॉर्डर पर थोड़ी राहत, रास्ता खुलने पर टू व्हीलर और एम्बुलेंस की शुरू हुई आवाजाही
Advertisement
trendingNow11018461

टिकरी बॉर्डर पर थोड़ी राहत, रास्ता खुलने पर टू व्हीलर और एम्बुलेंस की शुरू हुई आवाजाही

Tikri border: 11 महीनों से दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसानों के प्रदर्शन के बीच टिकरी बॉर्डर से थोड़ी राहत की खबर आई है. टिकरी बॉर्डर पर छोड़ी सड़क से टू व्हीलर्स और एम्बुलेंस की आवाजाही शुरू होने लगी है. 

टू व्हीलर्स और एम्बुलेंस की आवाजाही शुरू होने लगी है

नई दिल्ली. तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर लगभग 11 महीनों से चल रहे आंदोलन के चलते लोगों को दिल्ली-एनसीआर के बीच आवाजाही में परेशानी झेलनी पड़ रही थी. अब टिकरी बॉर्डर से थोड़ी राहत की खबर आई है. शनिवार को बंद सड़क खोलने को लेकर किसान नेताओं और प्रशासन में सहमति के बाद सड़क से टू व्हीलर्स और एम्बुलेंस की आवाजाही शुरू होने लगी है. 

  1. 11 महीनों से आंदोलन कर रहे हैं किसान 
  2. रात में बंद रहेगी सड़क 
  3. केवल टू व्हीलर्स और एम्बुलेंस की शुरू हुई आवाजाही

टू व्हीलर्स और एम्बुलेंस की शुरू हुई आवाजाही

बता दें, दिल्ली पुलिस ने टीकरी बॉर्डर पर लगे कंक्रीट बेरिकेड्स और नुकीली कीलों को हटा दिया था. रास्ता खुलने से दिल्ली-हरियाणा के बीच आवाजाही करने वालों को थोड़ी राहत मिलना शुरू हो गई है. फिलहाल इस रास्ते से पुलिसकर्मी केवल टू व्हीलर्स और एम्बुलेंस को ही जाने दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी वैन; 13 की मौत 2 घायल

सुबह 8 से रात 8 बजे तक ही खोली गई है सड़क

शनिवार को बॉर्डर खोलने की सहमति तो बनी लेकिन किसानों ने फॉर व्हीलर्स और बड़े वाहनों की आवाजाही के लिए राजी नहीं हुए. किसानों के इस रवैये के चलते रास्ते से गुजरने वाले कार चालकों का काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. कार वालों को घूमकर जाना रहा है. हालांकि अब टू व्हीलर्स वाले थोड़ी राहत महसूस कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये रास्ता सुबह 8 बजे से रात के 8 बजे तक के लिए ही खोल गया है.

ये भी पढ़ें: कभी पढ़ाई में नहीं लगता था मन, फिर ऐसे IAS बने कुमार अनुराग

11 महीनों से बंद है सड़क

टिकरी बॉर्डर से गुजरने वाले आम लोग पिछले 11 महीनों से ही परेशानियों का सामना कर रहे हैं. रास्ता बंद होने की वजह से लोगों को कई किलोमीटर घूमकर जाना पड़ता है. एक ऑटो चालक ने कहा कि इन दिनों वे काफी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं. टिकरी बॉर्डर पर तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल सुनील कुमार ने बताया कि अभी इस रास्ते से केवल टू व्हीलर्स वहां ही जा प रहे हैं.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news