Delhi Crime: पैसे न देने पर बेटे ने मां-बाप पर चाकू से कर दिया हमला, पिता की मौत; मां गंभीर रूप से घायल
topStorieshindi

Delhi Crime: पैसे न देने पर बेटे ने मां-बाप पर चाकू से कर दिया हमला, पिता की मौत; मां गंभीर रूप से घायल

Crime News: देश की राजधानी दिल्ली में मां-बाप पर हमले का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पैसे न देने पर एक बेटे ने ही चाकू मारकर पिता की हत्या कर दी, जबकि मां को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

Delhi Crime: पैसे न देने पर बेटे ने मां-बाप पर चाकू से कर दिया हमला, पिता की मौत; मां गंभीर रूप से घायल

Crime News in Delhi: दिल्ली (Delhi) के फतेहनगर इलाके में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई. इलाके में रहने वाले एक बेटे ने अपने पिता और मां पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में पिता की मौत हो गई, जबकि मां अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. पुलिस (Delhi Police) की मानें तो बेटे ने पिता से पैसों की मांग की थी और जब पिता ने पैसे देने से मना किया तो गुस्से में उसने माता-पिता दोनों पर चाकू और पेंचकस से हमला कर दिया.

शुक्रवार सुबह पुलिस को मिली सूचना

पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे दिल्ली (Delhi) के फतेहनगर से पुलिस को सूचना मिली कि स्वर्णजीत सिंह और उनकी पत्नी अजिन्दर कौर दोनों बुजुर्ग दंपति पर किसीन ने जालेवा हमला कर दिया है. पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया. वहीं अभी मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

कलयुगी बेटे ने ही दिया वारदात को अंजाम

पुलिस (Delhi Police) ने जब वारदात की जांच की तो पता पता चला की हमला करने वाला उनका अपना ही बेटा जसदीप है. इसके बाद पुलिस ने तुरंत जसदीप को गिरफ्तार कर लिया. जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह 7 लाख रुपए शेयर मार्केट में गंवा चुका था. इसलिए उसे और पैसों की जरूरत थी, जब उसने अपने माता-पिता से और पैसों की मांग की तो उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया. इस पर उसे गुस्सा आ गया और उसने रात करीब 2:00 बजे दोनों पर चाकू और पेचकस से हमला कर दिया.

वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद

मामले की जांच कर रहे पुलिस (Delhi Police) अधिकारियों ने बताया कि आरोपी बेटे की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल चाकू और पेचकस बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस आरोपी के पुराने रिकॉर्ड का भी पता लगा रही है. साथ ही इस घटना में अन्य आरोपियों के शामिल होने के एंगल से भी जांच की जा रही है. 

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news