Son Murdered Mother: बर्थडे मनाने के लिए बेची बकरी, मां गुस्साई तो सिर पर मारा हथौड़ा; ऐसे खुल गई पोल
Advertisement

Son Murdered Mother: बर्थडे मनाने के लिए बेची बकरी, मां गुस्साई तो सिर पर मारा हथौड़ा; ऐसे खुल गई पोल

Crime Latest News: बर्थडे पार्टी (Birthday Party) करने के लिए बकरी बेचे जाने का जब मां ने विरोध किया तो बेटा आगबबूला हो गया और उसने अपनी मां खौफनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया.

बकरी बेचने पर मां गुस्साई तो बेटे ने मार डाला.

Son Killed Mother: राजस्थान (Rajasthan) के झालावाड़ (Jhalawar) जिले के सुनेल थाना इलाके के सेमलिया गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां के सिर में हथौड़ा मारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. मृतक मां ने अपने बेटे को बर्थडे पार्टी के लिए बकरी बेचने पर टोका था. इस बात से नाराज बेटे ने मां को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. लोग हैरान हैं कि लड़के ने बिना कुछ सोचे अपनी मां को दर्दनाक मौत दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बेटे ने मां को क्यों उतारा मौत के घाट?

इस पूरी घटना को लेकर मृतका नोध्यान बाई मेघवाल के भाई ने बताया कि गुरुवार को उसके भांजे सूरज का जन्मदिन था. ऐसे में सूरज अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी करना चाहता था, लेकिन पैसे नहीं थे. फिर उसने घर की एक बकरी बेच दी और दोस्तों के साथ पार्टी की. जब मां घर पर पहुंची और पूछा कि बर्थडे पार्टी के लिए पैसे कहां से लाया, तो सूरज ने बकरी बेचने के बारे में बताया. जिस पर मां नाराज हो गई.

बक्से में मां का शव डालकर हुआ फरार

उन्होंने आगे कहा कि इसी विवाद को लेकर गुस्से में बेटे सूरज ने अपनी मां नोध्यान बाई के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया और घर के बाहर निकल गया. थोड़ी देर बाद फिर घर गया और मां के शव को एक बक्से में डालकर फरार हो गया. 

आरोपी बेटे की तलाश में जुटी पुलिस

गौरतलब है कि परिजनों और ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है, जहां मेडिकल बोर्ड द्वारा उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा. उधर पुलिस आरोपी बेटे सूरज मेघवाल की तलाश में जुटी है. 

पुलिस अधिकारी दिनेश कुमार शर्मा ने कहा कि लड़के ने अपनी मां पर किसी नुकीली चीज से हमला किया, जिससे सिर और शरीर पर गहरी चोटें आईं. उन्होंने बताया कि लड़के ने बाद में शव को एक बक्से में छिपा दिया. शाम को जब लड़के के पिता काम से घर पहुंचे तो उन्होंने पत्नी के बारे में पूछा तो लड़के ने मां के खेतों में जाने की बात कही.

अधिकारी ने कहा कि बाद में पिता के सख्ती से पूछने पर लड़के ने स्वीकार किया कि उसने मां को पीट-पीटकर मार डाला. उन्होंने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उसकी उम्र की पुष्टि की जानी बाकी है.

(इनपुट- महेश परिहार)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news