विपक्ष को एकजुट करने के लिए सोनिया करेंगी डिनर पार्टी, तेजस्वी यादव भी होंगे शामिल
Advertisement

विपक्ष को एकजुट करने के लिए सोनिया करेंगी डिनर पार्टी, तेजस्वी यादव भी होंगे शामिल

सोनिया गांधी ने अपने आवास पर 13 मार्च को एक डिनर पार्टी का आयोजन किया है. सोनिया गांधी की इस डिनर पार्टी में राजद नेता तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे. 

फाइल फोटो...

नई दिल्ली : तीन राज्यों में विधानसभा चुनावों के बाद देश में तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट तेज हो गई है. तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट के बीच कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विपक्ष की एकजुटता का आवाहन किया है. सोनिया गांधी ने अपने आवास पर 13 मार्च को एक डिनर पार्टी का आयोजन किया है. सोनिया गांधी की इस डिनर पार्टी में राजद नेता तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे. 

बीजेपी की सहयोगी पार्टियों को न्योता
कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में बीजेपी की उन सहयोगी पार्टियों को भी न्योता दिया जा सकता है, जो उनसे नाराज चल रही है. माना जा रहा है कि इस डिनर पार्टी में सोनिया गांधी पूरे विपक्ष को एकजुट करने के लिए किसी खास प्लान पर बातचीत कर सकते हैं. इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी को घेरने के लिए किसी रणनीति पर इस डिनर पार्टी में चर्चा होने की उम्मीद जताई जा रही है. 

ममता के शामिल होने पर संशय
सोनिया की डिनर पार्टी में तेजस्वी यादव का आना तो पक्का हो गया है, लेकिन तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी के आने पर संशय बरकरार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस डिनर पार्टी में तेलुगु देशम और बीजू जनता दल को भी न्योता दिया गया है. 

Trending news