सोनिया-राहुल 2016 में जाएंगे जेल, यह ओपन एंड शट केस है : स्वामी
Advertisement

सोनिया-राहुल 2016 में जाएंगे जेल, यह ओपन एंड शट केस है : स्वामी

नेशनल हेराल्ड केस में पटियाला हाउस कोर्ट से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जमानत मिलने के बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने शनिवार को कहा कि उन्हें अब भी पूरा भरोसा है कि माता और पुत्र 2016 में जेल की हवा खाएंगे। नेशनल हेराल्ड केस में स्वामी याचिकाकर्ता हैं।

सोनिया-राहुल 2016 में जाएंगे जेल, यह ओपन एंड शट केस है : स्वामी

नई दिल्ली : नेशनल हेराल्ड केस में पटियाला हाउस कोर्ट से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जमानत मिलने के बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने शनिवार को कहा कि उन्हें अब भी पूरा भरोसा है कि माता और पुत्र 2016 में जेल की हवा खाएंगे। नेशनल हेराल्ड केस में स्वामी याचिकाकर्ता हैं।
 
कोर्ट के बाहर मीडियाकर्मियों से बातचीत में स्वामी ने कहा, 'मैं यह केस 2016 में जीत जाऊंगा। सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अन्य को जेल जाना होगा।'

भाजपा नेता ने कहा, 'यह ओपन एंड शट केस है। यह केस दस्तावेजों पर आधारित है न कि गवाहों पर।'

कोर्टरूम के भीतर का दृश्य बताते हुए स्वामी ने कहा, 'जब सोनिया और राहुल कोर्ट रूम में पहुंचे तो उन्हें कोने में उस जगह खड़ा होना पड़ा जहां आरोपी खड़े होते हैं।' स्वामी ने बताया कि दोनों को बैठने के लिए नहीं कहा गया।

स्वामी ने कांग्रेस के इस आरोप को खारिज किया कि वह इस मामले को भाजपा नेतृत्व के आदेश पर आगे बढ़ा रहे हैं। स्वामी ने कहा, 'मैंने मोदी कार्यालय से कभी मिलने का समय नहीं मांगा है...वास्तव में इस मामले में मेरी पीएम मोदी के साथ कभी मौखिक बातचीत भी नहीं हुई है।' स्वामी ने आज के कोर्ट के फैसले पर संतुष्टि जाहिर की।

Trending news