पंजाब के सियासी रण में उतरने को तैयार सोनू सूद, जल्द करेंगे पार्टी का ऐलान
Advertisement

पंजाब के सियासी रण में उतरने को तैयार सोनू सूद, जल्द करेंगे पार्टी का ऐलान

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद अब सियासी समर में किस्मत आजमाने वाले हैं. रविवार को उन्होंने कहा कि जल्द ही वे अपनी पार्टी का ऐलान करेंगे.

सोनू सूद.

मोगाः रुपहले पर्दे पर अभिनय की छाप छोड़ चुके लोकप्रिय अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अब सियासी सफर में भी किस्मत आजमाने वाले हैं. आने वाले 10 दिनों में सोनू सूद अपनी पार्टी (Sonu Sood Party) का ऐलान कर देंगे. राजनीति में उतरने के बारे में सोनू सूद ने खुद जानकारी दी है. 

  1. सोनू सूद लड़ सकते हैं चुनाव
  2. बहन मालविका भी राजनीति में
  3. सूद जल्द कर सकते हैं पार्टी का ऐलान

पीएम मोदी की रैली में नहीं शामिल होंगे सोनू सूद 

चर्चाएं जोरों पर थी कि सोनू सूद पांच जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे. इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सिर्फ इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है, ये सिर्फ अफवाहे हैं. सोनू सूद 4 जनवरी को जरूरतमंद लड़कियों और आशा वर्करों एक हजार साइकिल भी बांटेंगे.

यह भी पढ़ेंः लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने के विरोध में हुई खाप पंचायत, पारित हुआ ये प्रस्ताव

सोनू सूद पंजाब से शुरू कर सकते हैं सियासी सफर

बता दें कि लंबे समय से अभिनेता सोनू सूद के राजनीतिक सफर शुरू करने की चर्चाओं ने जोर पकड़ा हुआ है. आज सोनू सूद का बयान सामने आने के बाद अब यह लगभग तय हो गया है कि वे सियासी समर में कूदने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं. सोनू सूद की बहन मालविका पंजाब विधानसभा चुनाव में उतरने का एलान पहले ही कर चुकी हैं. 

चन्नी से मिले थे सूद

बीते माह भी सोनू सूद ने चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस कर बहन मालविका के चुनाव लड़ने का एलान किया था. उस दौरान सोनू सूद ने पंजाब के मौजूदा सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से भी मुलाकात की थी. जिसके बाद उनके कांग्रेस में जाने की अटलों ने कुछ दिनों तक जोर पकड़ा था.

यह भी पढ़ेंः गोताखोर का खतरनाक शार्क से हुआ सामना, कैमरे में कैद हो गया खौफनाक मंजर

गरीबों की मदद में लगा दी थी जी-जान

सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान असहाय और गरीबों की मदद करने के लिए खूब तारीफ बटोरी थी. उन्होंने पूरे कोरोना काल में लोगों की मदद की. लॉकडाउन में उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का जिम्मा बखूबी निभाया था.

LIVE TV

Trending news