सोनू सूद को प्रवासी मजदूरों से मिलने से रोका गया, मुंबई पुलिस ने दिया ये बयान
Advertisement

सोनू सूद को प्रवासी मजदूरों से मिलने से रोका गया, मुंबई पुलिस ने दिया ये बयान

मुंबई में फंसे प्रवासी श्रमिकों को उनके गृह राज्य भेजने की व्यवस्था करने वाले अभिनेता सोनू सूद को बांद्रा टर्मिनल पर कथित रूप से आरपीएफ ने रोक लिया.  

सोनू सूद को प्रवासी मजदूरों से मिलने से रोका गया, मुंबई पुलिस ने दिया ये बयान

मुंबई: मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके गृह राज्य भेजने की व्यवस्था करने वाले अभिनेता सोनू सूद  (Sonu Sood) को बांद्रा टर्मिनल पर कथित रूप से आरपीएफ ने रोक लिया और मजदूरों से मिलने नहीं दिया. सोनू सूद पर शिवसेना ने आरोप लगाया था कि वह 'बीजेपी की ओर से लिखी गई पटकथा पर काम कर रहे' हैं. 

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता को रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने सोमवार रात में रोका था, वह कुछ मजदूरों से मिलने स्टेशन पहुंचे थे. अधिकारी ने बताया कि उन्हें इस संबंध में अभी कोई शिकायत नहीं मिली है. उस दौरान बांद्रा टर्मिनल से उत्तर प्रदेश जाने वाली विशेष श्रमिक ट्रेन रवाना होने वाली थी. 

निर्मल नगर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक शशिकांत भंडारे ने कहा, "अभिनेता को रेलवे पुलिस बल ने रोका न कि मुंबई पुलिस ने. वह गृह राज्य जा रहे कुछ मजदूरों से मिलना चाहते थे. इस संबंध में हमें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है."

शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को आश्चर्य व्यक्त किया था कि कहीं लॉकडाउन के कारण महाराष्ट्र में फंसे उत्तर भारतीय प्रवासियों को 'सहायता की पेशकश' करने के पीछे अभिनेता सोनू सूद को बीजेपी का अंदरुनी तौर पर समर्थन हासिल तो नहीं था? इस राजनीतिक मकसद के साथ कि राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार को बदनाम किया जा सके. 

शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में लिखे अपने साप्ताहिक कॉलम में राउत ने लॉकडाउन के दौरान महाराष्ट्र के सामाजिक परिदृश्य में अचानक 'महात्मा' सूद के सामने आने को लेकर सवाल खड़ा किया. उन्होंने 2019 के आम चुनाव से पहले सामने आए सूद के एक स्टिंग ऑपरेशन का भी हवाला देते हुए कहा कि वह बीजेपी नीत सरकार के कार्यों को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया खातों के जरिए विभिन्न प्लेटफॉर्म पर प्रचार के लिए तैयार हुए थे. 

हालांकि बाद में इसी दिन मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सोनू सूद द्वारा लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए बसों की व्यवस्था करने के लिए उनकी तारीफ की. अभिनेता ने बांद्रा में रविवार रात ठाकरे के आवास 'मातोश्री' में उनसे मुलाकात की. वहीं सोमवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि एक्टर सोनू सूद के कार्यों की सराहना करने के बदले महाराष्ट्र की महागठबंधन सरकार उनकी आलोचना कर रही है. 

ये भी देखें...

Trending news