केरल लाया जाएगा फिलीस्तीनी हमले में मारी गई महिला का शव

गाजा से दागे गए रॉकेट के हमले में मारी गयी सुश्री सौम्या संतोष के पार्थिव शरीर को इजराइल से नयी दिल्ली होते हुए केरल लाया जा रहा है।

केरल लाया जाएगा फिलीस्तीनी हमले में मारी गई महिला का शव
फाइल फोटो

इदुक्की: इजराइल में फिलीस्तीनी रॉकेट हमले में मारी गयी केरल की सौम्या संतोष का शव शनिवार को स्वदेश लाया जाएगा. विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि सौम्या के शव को इजराइल से नयी दिल्ली होते हुए केरल लाया जा रहा है.

11 मई को रॉकेट हमले में हुई थी मौत

इजराइल में 11 मई को फिलीस्तीन की ओर से किए गए रॉकेट हमले में सौम्या की मौत हो गयी थी. मुरलीधरन ने टि्वटर पर लिखा, 'गाजा से दागे गए रॉकेट के हमले में मारी गयी सुश्री सौम्या संतोष के पार्थिव शरीर को इजराइल से नयी दिल्ली होते हुए केरल लाया जा रहा है.सौम्या का पार्थिव शरीर कल यहां पहुंचेगा. मैं व्यक्तिगत तौर पर नयी दिल्ली में मौजूद रहूंगा. उनकी आत्मा को शांति मिले.'

सात साल से इजराइल में थीं सौम्या

इदुक्की जिले के कीरीथोडू की रहने वाली 30 साल की सौम्या इजराइल में पिछले सात वर्षों से घरेलू सहायिका के तौर पर काम कर रहीं थीं. इजराइल के अश्केलोन शहर में रहने वाली सौम्या मंगलवार को वीडियो कॉल के जरिए अपने पति संतोष से बात कर रहीं थीं कि तभी उनके घर पर एक रॉकेट गिरा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.