दिल्ली: चलती टैक्सी में लड़की के साथ गैंगरेप और लूटपाट, मामला दर्ज
Advertisement

दिल्ली: चलती टैक्सी में लड़की के साथ गैंगरेप और लूटपाट, मामला दर्ज

पीड़ित लड़की ने घर जाने के लिए अंसल प्लाजा से एक टैक्सी किराए पर ली थी. सूनसान रास्ते में टैक्सी चालक और उसके एक साथी ने लड़की के साथ बलात्कार किया. 

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है (प्रतीकात्मक चित्र)

नई दिल्ली: दिल्ली में एक लड़की के साथ लूटपाट और गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित लड़की ने घर जाने के लिए अंसल प्लाजा से एक टैक्सी किराए पर ली थी. सूनसान रास्ते में टैक्सी चालक और उसके एक साथी ने लड़की के साथ बलात्कार किया और उसके गहने तथा पैसे लूट लिए. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. साउथ दिल्ली के डीसीपी ईश्वर सिंह ने बताया कि मामला बुधवार की रात का है. अंसल प्लाजा से एक लड़की ने रोहणी स्थित अपने घर जाने के लिए एक टैक्सी हायर की थी.

रास्ते में टैक्सी चालक ने अपने एक साथी को भी बैठा लिया. पुलिस ने बताया कि ड्राइवर ने टैक्सी ग्रेटर नोएडा की तरफ दौड़ा दी और सूनसान रास्ते में ड्राइवर और उसके साथी ने लड़की को जान से मारने की धमकी देते हुए उसका रेप किया. रेप करने के बाद वे लड़की की ज्वैलरी और करीब 12 हजार रुपये लूट कर लड़की को रास्ते में ही उतार कर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. छानबीन जारी है, लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है. 

Trending news