ओवैसी की पार्टी के साथ होगा SP का गठबंधन? अखिलेश ने दिया जवाब
X

ओवैसी की पार्टी के साथ होगा SP का गठबंधन? अखिलेश ने दिया जवाब

यूपी में अगले साल होने वाले असेंबली चुनाव (UP Assembly Election 2022) में क्या समाजवादी पार्टी (SP) और असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की AIMIM का गठबंधन होने जा रहा है. इस पर अखिलेश यादव ने अपनी बात स्पष्ट की है.

ओवैसी की पार्टी के साथ होगा SP का गठबंधन? अखिलेश ने दिया जवाब

लखनऊ: यूपी में अगले साल होने वाले असेंबली चुनाव (UP Assembly Election 2022) में क्या समाजवादी पार्टी (SP) और असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की AIMIM का गठबंधन होने जा रहा है. इस पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पहली बार खुलकर अपना रुख स्पष्ट किया है.

ओवैसी के साथ नहीं होगा कोई गठबंधन- अखिलेश

महोबा में ज़ी न्यूज़ के साथ विशेष बातचीत में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि बीजेपी को टक्कर देने के लिए वे यूपी में बड़ा गठबंधन बना रहे हैं. इसके लिए क्षेत्रीय स्तर की कई पार्टियों के साथ गठबंधन हो चुका है. एकाध पार्टियां बची हैं, उनके साथ भी जल्द ही गठबंधन हो जाएगा. उन्होंने स्पष्ट किया कि यूपी के चुनाव में ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा. 

'बीजेपी को हराने का मन बना चुकी है जनता'

बांदा में रथ यात्रा निकालते हुए SP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि यूपी की जनता बीजेपी को हराने का मन बना चुकी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अब चाहे कोई भी यात्रा निकाले लेकिन उससे कुछ भी होने वाला नही है. मथुरा में कारसेवा के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के ट्वीट पर अखिलेश यादव ने कहा कि ये लोग हार स्वीकार कर चुके है. इसीलिए ऐसा बयान दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- सिर्फ 1 रुपये में घर देगी सरकार, इन लोगों को फायदा; जानें क्या आप भी हैं इसके हकदार

9 दिसंबर को लखनऊ में होगी बड़ी बैठक

उन्होंने बताया कि चुनावी तैयारियों (UP Assembly Election 2022)  पर चर्चा के लिए 9 दिसंबर को लखनऊ में पार्टी की बड़ी बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष और विधानसभा क्षेत्रों के अध्यक्ष बुलाए गए हैं. इस बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को प्रदेश की जनता को जगाने का जिम्मा सौंपा जाएगा और उन्हें चुनावी लड़ाई के लिए सक्रिय किया जाएगा. 

LIVE TV

Trending news