त्यागी को एक सामान्य अपराधी की तरह ना देखा जाए: अरूप राहा
Advertisement

त्यागी को एक सामान्य अपराधी की तरह ना देखा जाए: अरूप राहा

वायुसेना प्रमुख अरूप राहा ने पूर्व वायुसेना प्रमुख एस पी त्यागी को एक ‘अनुभवी पेशेवर’ बताते हुए कहा कि उनके साथ ‘आम अपराधी’ जैसा सुलूक नहीं किया जाना चाहिए। त्यागी को अगस्तावेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला मामले में गत नौ दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था और आज यहां की एक विशेष अदालत ने उन्हें जमानत दे दी।

त्यागी को एक सामान्य अपराधी की तरह ना देखा जाए: अरूप राहा

नई दिल्ली : वायुसेना प्रमुख अरूप राहा ने पूर्व वायुसेना प्रमुख एस पी त्यागी को एक ‘अनुभवी पेशेवर’ बताते हुए कहा कि उनके साथ ‘आम अपराधी’ जैसा सुलूक नहीं किया जाना चाहिए। त्यागी को अगस्तावेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला मामले में गत नौ दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था और आज यहां की एक विशेष अदालत ने उन्हें जमानत दे दी।

विशेष सीबीआई न्यायाधीश अरविंद कुमार ने दो लाख रुपए के निजी मुचलके और इतनी ही राशि की जमानत पर त्यागी को राहत दी।

राहा ने एक टेलीविजन कार्यक्रम में कहा, ‘आपको पता है कि यह मामला न्यायाधीन है, इसलिए मेरे लिए कुछ भी कहना सही नहीं होगा। लेकिन मुझे पूरी तरह लगता है कि कि उनके जैसे कद के इंसान को सीबीआई एवं दूसरी जांच एजेंसियों द्वारा अ5यारोपित करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्हें हिरासत में रखा गया है।’ उन्होंने कहा कि इस तरह की गिरफ्तारी से ‘निश्चित तौर पर’ सशस्त्र बलों का मनोबल कम होता है।

राहा ने कहा, ‘मैं नहीं कह सकता कि इससे हमारी छवि या प्रतिष्ठा प्रभावित नहीं होती। ऐसा निश्चित तौर पर होता है और मुझे यकीन है कि हम कानून के रास्ते पर चलेंगे। और पेश किए जाने वाले सबूतों के आधार पर न्यायिक प्रक्रिया पूरी होगी। मुझे बेहद खुशी होगी अगर वह बरी हो जाते हैं क्योंकि वह पूर्व प्रमुख हैं।’

Trending news