अंबानी के विमान से आज मुंबई लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर
Advertisement

अंबानी के विमान से आज मुंबई लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम पूरा हो गया है लेकिन पुलिस अंतिम जांच रिपोर्ट तैयार नहीं कर पाई है.

अंबानी के विमान से आज मुंबई लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

मुंबई: दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज मुंबई आएगा. श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम रविवार को हो गया था लेकिन पुलिस अंतिम जांच रिपोर्ट तैयार नहीं कर पाई. खलीज टाइम्स के मुताबिक, पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी हो गई है और परिजन फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. सामान्य प्रोटोकॉल के मुताबिक, दुबई में अस्पताल से बाहर होने वाली मौत के मामले में इन जांचों में 24 घंटे से अधिक का समय लगता है. श्रीदेवी के निधन के मामले में भी इन सब प्रोटोकॉल को फॉलो किया जा रहा है. दुबई पुलिस की जांच जारी है. 

  1. महज 54 साल की उम्र में श्रीदेवी का असामयिक निधन
  2. श्रीदेवी दुबई के जुमैरा एमिरेट्स टावर होटल में ठहरी थीं 
  3. होटल के बाथरूम में श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ा था

महज 54 साल की उम्र में अभिनेत्री के असामयिक निधन से उनका पूरा परिवार सदमे में है. श्रीदेवी दुबई के जुमैरा एमिरेट्स टावर होटल में रुकी हुई थीं. इसी होटल के कमरे में श्रीदेवी ने आखिरी सांस ली थी. इसी होटल के कमरे के बाथरूम में श्रीदेवी बेहोश होकर गिर गई थीं. इसके तुरंत बाद उन्‍हें दुबई के राशिद अस्‍पताल ले जाया गया. कभी बॉक्स ऑफिस पर सफलता की पर्याय मानी जाने वाली श्रीदेवी दुबई में अपने भतीजे मोहित मारवाह के विवाह समारोह में शामिल होने के लिये अपने परिवार के साथ गई थीं. सूत्रों के मुताबिक, मुंबई में कल दोपहर 12 बजे सांताक्रुज में अंतिम संस्कार होगा. वर्सोवा के वासवानी विला में सुबह 9-11 बजे तक श्रीदेवी के अंतिम दर्शन किए जा सकेंगे.

अंबानी के विमान से भारत आएगा श्रीदेवी का शव
भारतीय उद्योगपति अनिल अंबानी ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए अपना विमान दुबई भेज दिया है. सूत्रों ने बताया कि रिलायंस ट्रांसपोर्ट एंड ट्रैवल लिमिटेड के 13 सीटों वाले निजी विमान (एम्ब्राएर-135बीजे) ने रविवार अपराह्न् लगभग 1.30 बजे मुम्बई से दुबई के लिए उड़ान भरी. सूत्रों के अनुसार, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर और उनके परिजनों के रविवार देर रात तक मुम्बई पहुंचने की उम्मीद है. शनिवार रात लगभग 11 बजे अभिनेत्री श्रीदेवी को ह्रदयाघात होने पर पास के राशिद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. 

Video: मौत से पहले श्रीदेवी ने किया था जमकर डांस, पीछे से आकर बोनी कपूर ने लगाया था गले 

अनिल कपूर के घर पहुंचे कई सितारे
श्रीदेवी का पूरा परिवार अभी बाहर है इसलिए लोग अनिल कपूर के घर जा रहे हैं. अर्जुन अमृतसर में फिल्म 'नमस्ते इंग्लैड' की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन श्रीदेवी की निधन की खबर सुन वह पहली फ्लाइट पकड़ कर सीधे मुंबई पहुंचे. अपने पंसदीदा और दिग्गज अभिनेत्री की मौत की खबर सुनकर फैंस काफी दुखी है और मुंबई में श्रीदेवी के घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लग चुका है. इसके अलावा रानी मुखर्जी, करण जोहर अनिल कपूर के घर पहुंचे हैं. 

Trending news