लॉकडाउन: सड़क किनारे बैठी थी कैंसर से पीड़ित बुजुर्ग महिला, SSP ने की मदद

COVID-19 की महामारी के चलते हॉस्पिटल की ओपीडी बंद कर दी गई हैं.

लॉकडाउन: सड़क किनारे बैठी थी कैंसर से पीड़ित बुजुर्ग महिला, SSP ने की मदद
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बुजुर्ग महिला की मदद की.

गाजियाबाद: कोरोना वायरस (Coronavirus) की महामारी के कहर के चलते पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. किसी को भी घर से निकलने की अनुमति नहीं है. ऐसे में एक कैंसर से पीड़ित एक बुजुर्ग महिला दिल्ली से पैदल चलकर अपने घर जाने की कोशिश कर रही थी. जिसको सड़क के किनारे बैठा देखकर गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने मदद की.

कैंसर से पीड़ित इस बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसका दिल्ली के हॉस्पिटल में चेकअप के लिए एपॉइंटमेंट था लेकिन वहां पहुंचकर पता चला कि COVID-19 की महामारी के चलते हॉस्पिटल की ओपीडी बंद कर दी गई हैं. इसके बाद घर लौटने के लिए दिल्ली से कोई वाहन सेवा ना मिलने के बाद पैदल ही घर जाने का निर्णय किया.

गौरतलब है कि ये महिला पैदल चलकर ही मेरठ तिराहे तक पहुंच गई थी और वहां सड़क के किनारे बैठी थी. सड़क किनारे बुजुर्ग महिला को बैठा देखकर वहीं से निकल रहे गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने अपनी गाड़ी रोकी और बुजुर्ग महिला से सड़क के किनारे बैठने का कारण जाना.

ये भी पढ़ें- COVID-19 से निपटने के लिए शिवसेना के सभी MP और MLA 1 महीने की सैलरी करेंगे दान

इसके बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिस की फाइटर गाड़ी में इस बुजुर्ग महिला को सावधानीपूर्वक बैठा करके घर के लिए रवाना कर दिया है. अब एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ड्यूटी पर मुस्तैद पुलिसकर्मियों को ऐसे अन्य जरूरतमंदों को लोगों को सहूलियत के अनुसार सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए है.

LIVE TV