close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: बीजेपी मुख्यालय में पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन

जयपुर के राजस्थान बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में सेवा सप्ताह के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी रविवार से शुरू हुई है.

जयपुर: बीजेपी मुख्यालय में पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन
प्रदर्शनी के दौरान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां औऱ अन्य लोग.

जयपुर: जयपुर के राजस्थान बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में सेवा सप्ताह के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी रविवार से शुरू हुई है. इस प्रदर्शनी का उद्घाटन बीजेपी संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने किया. 

इस प्रदर्शनी में पीएम मोदी के बाल्यकाल, युवावस्था, सामाजिक और राजनीतिक जीवन की तस्वीर शामिल है. इसके अलावा तीन तलाक, सर्जिकल स्ट्राइक, चंद्रयान 2, मेक इन इंडिया, साहित्यिक रचनाएं, पर्यावरण, योग स्वास्थ्य, खेल, युवा, आतंकवाद का खात्मा, शहीदों को सम्मान, नारीशक्ति, जीएसटी, प्रत्येक व्यक्ति को आवास सहित तमाम उपलब्धियों का चित्रण इसमें देखा जा सकता है.

 

प्रदर्शनी के उद्घाटन के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने मीडिया से बातचीत में आरएसएस के भारत के विकास में योगदान पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि आरएसएस नहीं होता तो शायद देश नहीं होता. उन्होंने यह भी कहा कि आरएसएस से दुनिया में राष्ट्रीय स्वाभिमान की धमक बढ़ी है. 

आज रविवार को बीजेपी सेवा सप्ताह के अंतर्गत मालवीय नगर विधानसभा के वार्ड नंबर 52 मालवीय नगर के रामजीपुरा में ईटरनल हॉस्पिटल के सौजन्य से निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन हो रहा है. इसके अलावा वार्ड 55 में दुर्गापुरा गौशाला में गायों को चारा खिलाया जायेगा.

वहीं, सुबह 10 बजे वार्ड 57 महेशनगर नीलकण्ठ पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन होगा. वार्ड नंबर 56 में नटराज नगर सामुदायिक केंद्र के बाहर वृक्षारोपण का कार्यक्रम आयोजित होगा.