महाराष्ट्रः मुंबई एयरपोर्ट पर तैनात CISF के 11 जवान कोरोना पॉजिटिव, राज्य में कुल 423 मामले

 महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले 423 हो गए हैं इनमें 42 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं जबकि 19 लोगों की मौत हो चुकी है. 

महाराष्ट्रः मुंबई एयरपोर्ट पर तैनात CISF के 11 जवान कोरोना पॉजिटिव, राज्य में कुल 423 मामले
(प्रतीकात्मक तस्वीर )

मुंबईः मुंबई एयरपोर्ट ( mumbai airport) पर तैनात 11 सीआईएसएफ (CISF) जवानों को कोरोना हो गया है. बता दें महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले 423 हो गए हैं इनमें 42 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं जबकि 19 लोगों की मौत हो चुकी है. 

 भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 2902 हो गई है इसमें 2650 लोग अभी वायरस से संक्रमित हैं, 183 ठीक या फिर डिस्चार्ज हो चुके हैं और 68 की मौत हो चुकी है. 

केरल से आई अच्छी खबर
एक और जहां देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है वहीं दूसरी तरफ एक हौंसाल बढ़ाने वाली खबर केरल से आई है. केरल के कोट्टायम जिले में कोरोना के सबसे बुजुर्ग भारतीय मरीज और उनकी पत्नी (elderly couple) को पूरी तरह संक्रमण मुक्त होने के बाद शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

यह बुजर्ग दंपत्ति 9 मार्च से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे. शुक्रवार का दिन  थॉमस अब्राहम (93) और उनकी पत्नी मरियम्मा (88) के लिए उम्मीद की रोशनी लेकर आया जब कोट्टायम के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल से उनको छुट्टी दे गई.