ब्वॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ शेयर किया प्रेमिका का अश्लील वीडियो, 16 साल की युवती ने उठा लिया खतरनाक कदम

ये वीडियो दोनों ने आपसी सहमति से रिकॉर्ड किया था. युवती का अश्लील वीडियो शेयर करने में आरोपी युवक के 3 दोस्तों ने भी उसकी मदद की.

ब्वॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ शेयर किया प्रेमिका का अश्लील वीडियो, 16 साल की युवती ने उठा लिया खतरनाक कदम
प्रतीकात्मक फोटो

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक युवक ने अपनी 16 साल की प्रेमिका का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसके बाद युवती ने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली. ये वीडियो दोनों ने आपसी सहमति से रिकॉर्ड किया था. युवती का अश्लील वीडियो शेयर करने में आरोपी युवक के 3 दोस्तों ने भी उसकी मदद की.

पुलिस ऑफिसर ने बताया, "युवती ने डिप्रेशन के कारण अपने ही घर में सीलिंग फैन से लटककर जान दे दी. युवती के ब्वॉयफ्रेंड और उसके 3 दोस्तों ने युवती का अश्लील वीडियो शेयर किया था. 29 फरवरी को युवती के माता-पिता अश्लील वीडियो के लीक होने की शिकायत पुलिस स्टेशन में कर चुके थे."

ये भी पढ़ें- क्या बच पाएगी कमलनाथ सरकार, सोनिया गांधी ने इन सीनियर नेताओं को दी जिम्मेदारी

सरदारनगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर हेमंत पटेल ने बताया, "युवती के ब्वॉयफ्रेंड पर रेप और पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और वीडियो शेयर करने के लिए युवक के तीनों दोस्तों के खिलाफ सूचना और प्रौद्योगिकी कानून के तहत केस दर्ज किया गया है."

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश का सियासी संकट: कांग्रेस MLAs को लाया जाएगा जयपुर, इस होटल में ठहरेंगे

इंस्पेक्टर हेमंत पटेल ने आगे बताया, "युवती का अश्लील वीडियो लीक होने के बाद उसे मानसिक रूप से बड़ा आघात पहुंचा था. सोमवार को युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड ने वो अश्लील वीडियो एक दूसरे की सहमति से बनाया था लेकिन बाद में युवक ने वीडियो अपने दोस्तों के साथ शेयर कर दिया."

(इनपुट- PTI)

LIVE TV