दरिंदगी की हद हुई पार, अपार्टमेंट में 11 साल की बच्ची के साथ 18 लोग 7 महीने तक करते रहे बलात्कार
Advertisement

दरिंदगी की हद हुई पार, अपार्टमेंट में 11 साल की बच्ची के साथ 18 लोग 7 महीने तक करते रहे बलात्कार

देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ यौन दुर्व्यवहार की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और ऐसा ही एक मामला चेन्नई में सामने आया, जिसे सुनकर दिल दहल जाएगा. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: देश में महिलाओं के खिलाफ हिंसा की वारदात बढ़ती जा रही हैं और हर दिन पहले से अधिक दिल दहलाने वाले मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे ही एक घटना चेन्नई में पता चली है, जहां एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में 11 साल की बच्ची के साथ 18 लोग सात महीने तक बलात्कार करते रहे. नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोपियों में उस आपर्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर और पानी की सप्लाई करने वाले शामिल हैं. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

  1. इस जघन्य अपराध के लिए 18 लोगों को हिरासत में लिया गया है.
  2. इनमें 23 साल से लेकर 60 तक के लोग शामिल हैं.
  3. पुलिस कुछ और लोगों की तलाश कर रही है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्ची को कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवाइयां मिलाकर पिलाई जाती थीं. इसके साथ ही आरोपी बच्ची का शोषण करने के लिए उसे ब्लैकमेल भी कर रहे थे. पता चला है कि आरोपियों ने लड़की का वीडियो बना लिया था और वो उसे धमकी दे रहे थे कि यदि उसने उनके बारे में किसी को बताया तो उस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर देंगे.

 

कैसे हुआ खुलासा 
इस घटना का खुलासा तब हुआ जब लड़की ने अपनी बहन को इस बारे में बताया. इसके बाद पूरे परिवार को इस बात का पता चला और फिर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई. बच्ची कक्षा सात में पढ़ती है. 

पुलिस अधिकारियों ने बताया, 'लड़की की मां द्वारा एक शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि कई लोगों ने अलग अलग दिनों में, अपार्टमेंट कैंपस के अलग अलग स्थानों पर यौन दुर्व्यवहार किया.' उन्होंने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

यह भी पढ़ें: Zee जानकारी : भारत में हर 14 मिनट में होती है रेप की एक घटना

सदमे में हैं लोग 
घटना उजागर होने के बाद अपार्टमेंट के लोग सदमे में हैं. इस जघन्य अपराध के लिए 18 लोगों को हिरासत में लिया गया है. इनमें 23 साल से लेकर 60 सात तक के लोग शामिल हैं. पुलिस कुछ और लोगों की तलाश कर रही है. मामले की जांच जारी है. लड़की के पिता काम के सिलसिले में ज्यादातर समय बाहर रहते थे और देर से घर लौटते थे, जबकि लड़की की मां हाउसवाइफ हैं, लेकिन उन्होंने कभी इस बारे में ध्यान नहीं दिया. उन्हें लगा कि बच्ची कहीं खेल रही होगी. 

Trending news