close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शेरनी के लिए आपस में भिड़ गए 2 शेर और फिर... देखें VIDEO

दोनों बाघों के आपस में भिड़ने से टाइगर टी 58 घायल हो गया. सूत्रों के अनुसार टी 57 जंबो के नाम से जाना जाता है और वो जोन नंबर 6 में विचरण करता है. 

शेरनी के लिए आपस में भिड़ गए 2 शेर और फिर... देखें VIDEO
दोनों बाघों के बीच हुई भिड़ंत में एक बाघ घायल हो गया.

सवाई माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित रणथंभौर नेशनल पार्क के नंबर 6 में पटवा बावड़ी के पास दो बाघों में बुधवार को एक बार फिर से भिड़ंत हो गई. दोनों बाघों की भिड़ंत में एक बाघ घायल हो गया. बताया जा रहा है कि टाइगर टी 58 तथा टाइगर टी 57 के बीच टाइग्रेस टी 39 से मैटिंग को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. 

दोनों बाघों के आपस में भिड़ने से टाइगर टी 58 घायल हो गया. सूत्रों के अनुसार टी 57 जंबो के नाम से जाना जाता है और वो जोन नंबर 6 में विचरण करता है. वहीं टी 58 रॉकी मेल के नाम से जाना जाता है और जोन नंबर 7 में विचरण करता है. यह दोनों आपस में सगे भाई बताए जा रहे हैं. 

टी 20 झुमरू के बेटे बताए जा रहे हैं. टाइगर टी 57 और टी 58 के बीच भिड़ंत के बाद दोनों टाइगर मौके से गायब हो गए. वहीं टाइग्रेस टी 39 नूर टाइगर कुंभा टी 34 से मैटिंग कर रही है. दोनों बाघों की भिड़ंत का नजारा पर्यटकों ने भी देखा. हालांकि, वन विभाग ने अभी तक इस घटना की पुष्टि नहीं की है. बताया जा रहा है कि टाइगर टी 58 तथा टाइगर टी  57 दोनों ही भाई हैं और टी 20 झुमरू के बेटे हैं. वही दोनों ही टाइगर 9 साल के हैं.