close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली से सीकर घूमने आई 2 युवतियां हो गईं किडनैप, तलाश में जुटी पुलिस

अधिकारी वीरेंद्र शर्मा के मुताबिक युवतियों की तलाश की जा रही है. पुलिस की माने तो उन्हें हिंदी नहीं आती है. दोनों युवतियां बंगाल की बताई जा रही हैं. 

दिल्ली से सीकर घूमने आई 2 युवतियां हो गईं किडनैप, तलाश में जुटी पुलिस
बदमाशों ने तीन लड़कियों को कार से बाहर फेंक दिया और दो युवतियों का अपहरण कर भाग गए.

सीकर: दिल्ली से सीकर घूमने आई 5 युवतियों का बदमाशों ने देर रात अपहरण कर लिया. बदमाशों ने पांच सहेलियों को डिपो तिराहे से कार में बिठाया लेकिन गोकुलपुरा के पास तीन सहेलियों को कार से फेंक दिया और दो को अपहरण कर ले गए. रोती बिलखती तीनों ने पुलिस को फोन कर सूचना दी. इसके बाद उद्योग नगर थाना पुलिस युवतियों को अपने साथ थाने ले गई. 

पुलिस ने आधी रात के बाद पूरे जिले भर में नाकेबंदी कराई और जगह-जगह दबिश दी, लेकिन दोनों का पता नहीं चल पाया. इस मामले में पीड़ित युवतियों ने कोई मामला दर्ज थाने में नहीं करवाया है. पुलिस प्रारंभिक तौर पर इस मामले को संदिग्ध मान रही है, दिल्ली के उत्तम नगर निवासी स्वाति ने बताया कि वह अपनी 5 सहेलियों के साथ सोमवार को सुबह दिल्ली घूमने के लिए सीकर आई थी. 

सोमवार रात को होटल में खाना खाने के बाद वापस दिल्ली जा रही थीं तभी एक कार आई और उन्हें छोड़ने की बात कही और गाड़ी में बिठा लिया. कुछ दूर जाने के बाद बदमाशों ने तीन लड़कियों को कार से बाहर फेंक दिया और दो युवतियों का अपहरण कर बदमाश भाग गए. इस दौरान तीन युवतियों ने काफी संघर्ष किया और शोर-शराबा भी किया लेकिन इलाका सुनसान होने की वजह से किसी ने कोई मदद नहीं की. 

अधिकारी वीरेंद्र शर्मा के मुताबिक युवतियों की तलाश की जा रही है. पुलिस की माने तो उन्हें हिंदी नहीं आती है. दोनों युवतियां बंगाल की बताई जा रही हैं. उन्होंने बताया कि तीनों को घटना की सही जानकारी नहीं दे पा रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जुटी हुई है. पुलिस को कई सवाल के जवाब नहीं मिल पा रहे हैं. इस वजह से पुलिस अपनी जांच का और ज्यादा दायरा नहीं बढ़ा पा रही है.

अवनीश मिश्रा, न्यूज डेस्क

ये वीडियो भी देखें: