close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कश्मीर : बारामूला मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, 1 सैनिक घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

बीते सोमवार से चल रहे सर्च ऑपरेशन में सेना को बुधवार को सफलता हाथ लगी. सेना ने मुठभेड़ में 4 आतंकियों को ढेर कर दिया.

कश्मीर : बारामूला मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, 1 सैनिक घायल, सर्च ऑपरेशन जारी
बारामूला के जंगलों में सेना पिछले तीन दिनों से आतंकियों की खोज में लगी हुई थी (फाइल फोटो)

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आंतकियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में सेना को बुधवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी. बारामूला जिले के जंगल में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया. इस घटना में एक सैनिक भी जख्मी हो गया. सेना और आतंकियों के बीच देर शाम तक मुठभेड़ जारी थी. 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बारामूला जिले के लादूरा के जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने सोमवार को बारामूला जिले के रफियाबाद इलाके में तलाशी अभियान चलाया. तलाशी अभियान जारी रहने के बीच बुधवार को घने जंगल में सेना और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई. इसमें एक सैनिक घायल हो गया. सुरक्षा के नजरिए से इलाके की इंटरनेट सेवाओं को स्थगित कर दिया गया है. सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाया हुआ है.

इस ऑपरेशन में सेना के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान भी हैं. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि अभियान में चार आतंकी मारे गए. सेना यहां बीते सोमवार से आतंकियों की खोजबीन में जुटी हुई थी.

इससे पहले 3 अगस्त को भी सेना ने यहां तीन आतंकवादियों को मार गिराने में सफलता हासिल की थी. इस घटना में दो सैनिक भी घायल हुए थे. यह मुठभेड़ बेहरामपोरा गांव में हुई थी. मारे गए आतंकवादियों में से एक सोपोर इलाके से था.