close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शराबी युवक के ऊपर से निकले ट्रेन के 6 कोच,बाल-बाल बची जान

ट्रेन कि पटरी के बीच पड़े शराबी  युवक के ऊपरसे ट्रेन के 6 कोच गुजर गए लेकिन उसे खरोच तक नहीं आई. लोको पायलट की सूझबूझ से उसकी जान बच गई.

शराबी युवक के ऊपर से निकले ट्रेन के 6 कोच,बाल-बाल बची जान
पुलिस के कब्जे में शराबी युवक

जोधपुर: जिले के फलोदी से लोहावट स्टेशन के बीच एक शराबी के उपर से ट्रेन के 6 कोच गुजर गए लेकिन उसे खरोच तक नहीं आई. लोको पायलट ने किसी तरह से ट्रेन रोकी और मामले की जानकारी गार्ड़ को दी. पुलिस को मामले में सूचित किया गया. पुलिस ने शख्स को ट्रेन के नीचे से निकाला और सीएचसी ले जाकर उसकी जांच करवाई.

जानकारी के मुताबिक उधमपुर से अहमदाबाद की ओर जा रही जन्मभूमी एक्सप्रेस ट्रेन लोहावट स्टेशन के पास से गुजर रही थी. तभी ट्रैक पर लोको पायलट की नजर पड़ी तो एक युवक को ट्रैक पर पड़े देखा.आनन फानन में पायलट ने ट्रेन रोकने के लिए एमरजेंसी ब्रेक लगाई लेकिन गति ज्यादा होने की वजह से 6 कोच युवक के उपर से निकल गए.ट्रेन रुकी तो पायलट ने गार्ड को मामले की जानकारी दी. पायलट ने नीचे उतर कर देखा तो शख्स को नशे में धुत पाया हालांकी राहत की बात ये रही की ट्रैक के बीच लेटे होने के वजह से शराबी को चोट नहीं आई और उसकी जान बच गई

पुलिस को मामले की जानकारी दी गई पुलिस ने मौके पर पंहुच कर शराबी को अपने कब्जे में लिया और सीएचसी ले जाकर उसकी जांच की पुलिस ने बताया की  उधमपुर से अहमदाबाद की ओर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन 19108 फलोदी से लोहावट स्टेशन की ओर आ रही थी। लोहावट जाटावास सरहद में ट्रेन के लोको पायलट की नजर ट्रैक पर सोए युवक पर पड़ी तब ट्रेन के पायलट ने ट्रेन को इमरजेंशि ब्रेक लगा कर रोका और गार्ड को सूचित किया। बाद में रेलवे कर्मचारियों द्वारा शराबी युवक को ट्रेन के नीचे से निकाल कर पकड़ लिया,पूछताछ करने पर शराबी युवक ने अपना नाम राकेश पुत्र जेठाराम मेघवाल निवासी जाटावास लोहावट बताया।