close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर में संपन्न हुआ 7वां राजस्थान फिल्म फेस्टिवल, बॉलीवुड के कई दिग्गज मौजूद

लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड सम्मानित होने के बाद शक्ति कपूर ने कहा मैंने कभी भी किसी भी रोल को छोटा बड़ा नहीं समझा.

जयपुर में संपन्न हुआ 7वां राजस्थान फिल्म फेस्टिवल, बॉलीवुड के कई दिग्गज मौजूद
कार्यक्रम के दौरान 25 श्रेणियों में विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों को पुरस्कार दिए गए.

अनूप शर्मा/जयपुर: राजधानी में 7वें राजस्थान फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड सेरिमनी का समापन समारोह समपन्न हो गया. वहीं, अवॉर्ड सेरिमनी में भारतीय सिनेमा के नेगेटिव और कॉमेडी रोल करने वाले कलाकार शक्ति कपूर को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में शक्ति कपूर श्रेयस तलपडे, राजेश पुरी, सतीश कौशिक, कला एवं संस्कृति मंत्री बीडी कल्ला सहित अनेक क्षेत्रीय भाषा के कलाकार मौजूद रहे.

कार्यक्रम के दौरान 25 श्रेणियों में विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों को पुरस्कार दिए गए. आपको बता दें जी राजस्थान न्यूज़ राजस्थान फिल्म फेस्टिवलका मीडिया पार्टनर है. मंच से फिल्म जगत से जुड़े लोगों को सम्मानित कर कलाकार बड़ी खुश नजर आ रहे थे. हर कोई फिल्मी कलाकारों के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता नजर आया. 

 

वहीं, दर्शकों के बीच शक्ति कपूर और सतीश कौशिक ने अपने फिल्मी अंदाज में डायलॉग सुनाएं. लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड सम्मानित होने के बाद शक्ति कपूर ने कहा मैंने कभी भी किसी भी रोल को छोटा बड़ा नहीं समझा. फिल्मों में कोई भी कलाकार छोटा बड़ा नहीं होता. वहीं, श्रेयस तलपडे ने कार्यक्रम के आयोजकों को धन्यवाद देते हुए कहा आने वाले समय में इससे भी ज्यादा पुरस्कार फेस्टिवल के दौरान दिए जाएंगे.

राजस्थान फिल्म फेस्टिवल की फाउंडर संजना शर्मा ने बताया इस सातवें सीजन में 25 क्षेत्र भाषी फिल्मों को विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार दिए गए. इस अवसर पर कुमार गौतम की फिल्म का गाना रिलीज किया गया. क्षेत्र भाषा की फिल्मों में पंजाबी फिल्म किस्मत को बेस्ट फिल्म का पुरस्कार मिला.

वहीं, राजस्थानी फिल्म वीरांगना को बेस्ट फिल्म के अवार्ड से सम्मानित किया गया. संजना ने सभी कलाकारों और आयोजकों का धन्यवाद देते हुए कहा आने वाले आठवें राजस्थानी फिल्म फेस्टिवल को और अधिक आकर्षक बनाया जाएगा साथ ही विभिन्न श्रेणियों में दिए जाने वाले पुरस्कारों की संख्या भी बढ़ाई जाएगी.