close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर में जमीन विवाद को लेकर जमकर चली लाठियां ,एक महिला समेत 8 लोग जख्मी

एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर लाठीभाटा जंग हुई.संघर्ष में दोनों पक्षों के एक महिला सहित कुल आठ लोग घायल हो गये

सीकर में जमीन विवाद को लेकर जमकर चली लाठियां ,एक महिला समेत 8 लोग जख्मी
जमीन विवाद को लेकर जमकर चली लाठियां

अशोक सिंह शेखावत,सीकर: जिले के खंडेला थाना इलाके के निमेड़ा गांव में आज एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर लाठीभाटा जंग हुई. झगड़े के दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर धावा बोल दिया.संघर्ष में दोनों पक्षों के एक महिला सहित कुल आठ लोग घायल हो गये. सभी घायलों को खंडेला के राजकीय चिकित्सालय लाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीन को सीकर रेफर कर दिया.
जानकारी के मुताबिक निमेड़ा ग्राम के एक ही परिवार के दोनों पक्षों में पिछले काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जमीन विवाद में चल रहे मनमुटाव को दूर करने के लिये आज रिश्तेदारों की मध्यस्थता से समझाइश की जा रही थी. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्ष उग्र हो गये और एक दूसरे पर हमला बोल दिया. दोनों पक्षों में हुए संघर्ष के दौरान एक पक्ष के अनिल, कजोड़, रामेश्वर, रामलाल व लक्ष्मण तथा दूसरे पक्ष की संतोष देवी, सुखदेव व महावीर जख्मी हो गये. सभी घायलों को खंडेला चिकित्सालय लाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अनिल, कजोड़ व रामेश्वर को सीकर रेफर कर दिया.
खंडेला थाने के हेड कॉन्स्टेबल राजेंद्र सिंह ने बताया कि झगड़े के बाद घायलों को जब चिकित्सालय में भर्ती किया तब जाकर पुलिस को सूचना मिली थी. चिकित्सालय में सभी घायलों का उपचार करवाया गया। तीन घायलों को सीकर रैफर किया गया है.पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और इससे पहले भी कई बार मारपीट जैसे हालात बन चुके थे. लेकिन इस बार मामला लाठीभाटा जंग तक पहुंच गया.जिस वक्त दोनों पक्ष आपस में भिड़े इनके रिश्तेदार भी मौके पर ही मौजूद थे जो मामले को सुलझाने के लिए वहां बुलाए गए थे लेकिन आपस में ये दोनों पक्ष इस कदर उलझे की रिश्तेदार भी हालात को काबू में नहीं कर पाए.