स्टील का गिलास ऊपर रख लगाई पटाखे में आग, फटते ही मासूम के शरीर में घुसे कई टुकड़े

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में आतिशबाजी के दौरान एक हादसे में 9 साल के प्रिंस की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि प्रिंस ने पटाखे के ऊपर स्टील का गिलास रखकर उसमें आग लगाई थी.

स्टील का गिलास ऊपर रख लगाई पटाखे में आग, फटते ही मासूम के शरीर में घुसे कई टुकड़े
प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में आतिशबाजी के दौरान एक हादसे में 9 साल के प्रिंस की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि प्रिंस ने पटाखे के ऊपर स्टील का गिलास रखकर उसमें आग लगाई थी. पटाखा फटने के बाद उसी गिलास के टुकड़े बच्चे के शरीर में घुसे गए, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. 

यह घटना देश की राजधानी दिल्ली के बख्तावरपुर इलाके में हुई है. आपको बता दें कि बख्तावरपुर बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना एरिया के अंतर्गत आता है. यहां की ओम विहार कॉलोनी में ही बच्चे का परिवार रहता है.

ये भी पढ़ें:- अगर आयकर रिटर्न दाखिल नहीं कर पाएं हों, मत हों परेशान, बढ़ गई तारीख

परिजनों ने बताया कि प्रिंस दूसरी कक्षा का स्टूडेंट था. स्कूल बंद होने की वजह से वह घर के पास के प्लॉट में अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था. प्रिंस के पिता मजदूरी करते हैं और माता भी खेत में काम करने के लिए जाती है. जानकारी के अनुसार, प्रिंस पास की एक दुकान से सुतली वाला बम खरीदकर लाया था और उसके ऊपर स्टील का गिलास ढंककर जोरदार धमाका करने करना चाहता था. अन्य बच्चों ने बताया कि आग लगाने के बाद भी पटाखा नहीं फटा तो प्रिंस पास जाकर उसे देखने लगा और तभी पटाखा फट गया जिसमें प्रिंस की मौत हो गई. 

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
इस हादसे के बाद प्रिंस को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन गिलास के टुकड़े शरीर में इतनी गहराई तक पेट और छाती के आसपास के अंगों में घुस चुके थे कि अस्पताल ने जवाब दे दिया. उसे तुरंत नजदीकी सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां पहुंचने पर इलाज के दौरान प्रिंस की दर्दनाक मौत हो गई.

LIVE TV