एक विवाह ऐसा भी! एक दूल्हे ने दो दुल्हनों के साथ लिए सात फेरे, वीडियो वायरल

शादी में दूल्हा और दोनों दुल्हनों के परिवार के साथ गांव के लोग भी शामिल हुए.

एक विवाह ऐसा भी! एक दूल्हे ने दो दुल्हनों के साथ लिए सात फेरे, वीडियो वायरल
बैतूल में एक दूल्हे ने दो दुल्हनों से एक साथ शादी की.

इरशाद, बैतूल: एक विवाह ऐसा भी जब एक मंडप में एक दूल्हे ने दो दुल्हनों के साथ सात फेरे लिए. इनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मध्य प्रदेश के बैतूल में घोडाडोंगरी तहसील के केरिया गांव में प्रेमी ने एक साथ अपनी दो प्रेमिकाओं से विवाह किया.

घोडाडोंगरी तहसील के केरिया गांव में एक युवक ने एक मंडप में अपनी दो प्रेमिकाओं के साथ सात फेरे लिए. इस शादी में दूल्हा और दोनों दुल्हनों के परिवार के साथ गांव के लोग भी शामिल हुए. ये पहला मौका था जब एक मंडप में दूल्हा एक और दो दुल्हनें थीं. दूल्हे ने एक साथ दोनों दुल्हनों के साथ सात फेरे लिए और एक साथ शादी की सारी रस्में पूरी कीं. इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

VIDEO देखें.....

ये भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में दिखा विकास दुबे, फरीदाबाद से भागने की जानें Inside Story

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार केरिया गांव का युवक संदीप उईके ने होशंगाबाद जिले की युवती और घोडाडोंगरी तहसील के कोयलारी गांव की युवती के साथ एक साथ विवाह किया. युवक भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रहा था इसी दौरान होशंगाबाद जिले की युवती के साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया. इसी दौरान घर वालों ने कोयलारी गांव की युवती के साथ उसका विवाह तय कर दिया. इस पर तीनों के परिजन और समाज के लोगों ने पंचायत बुलाई पंचायत में निर्णय लिया गया कि यदि दोनों लड़कियां एक साथ रहने के लिए तैयार हैं तो दोनों की शादी एक लड़के से कर दी जाए. इस पर दोनों लड़कियां युवक से शादी करने के लिए तैयार हो गई.