close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बलाड राजकिय उच्च माध्यमिक विद्यालय के संस्था प्रधान के खिलाफ मामले में आया नया मोड़

मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग को लेकर श्री सकल जैन समाज के लोगो ने डिप्टी हीरालाल सैनी को एक ज्ञापन सौपा.

बलाड राजकिय उच्च माध्यमिक विद्यालय के संस्था प्रधान के खिलाफ मामले में आया नया मोड़
बलाड राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय

ब्यावर: बलाड राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के संस्था प्रधान के खिलाफ दर्ज मामले में नया मोड़ सामने आया है. मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग को लेकर श्री सकल जैन समाज के लोगो ने डिप्टी हीरालाल सैनी को एक ज्ञापन सौपा.ज्ञापन के अनुसार 6 अक्टूबर को कक्षा पांच मे श्यामलाल को व्यवस्थाओं के लिए लगाया गया था. इस दौरान जब संस्था प्रधान पदमचंद जैन कक्षाओं का निरीक्षण कर रहे थे.तो सामने आया कि कक्षा पांच मे काफी शोरगुल सुनाई दे रहा था.जिस पर संस्था प्रधान कक्षा पांच पर पहुचे.तो श्यामलाल के कक्षा में उपस्थित होने के  बाद भी बच्चे शोर मचा रहे थे.जिसको लेकर जैन ने श्यामलाल से बच्चो को शांत करवाने की बात कही.

जानकारी के अनुसार इस दौरान संस्था प्रधान पदमचंद जैन ने श्यामलाल से किसी भी प3कार के जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया था. लेकिन संस्था प्रधान  पर जाति सूचक शब्दों का उपयोग करना का आरोप लगाया गया. मामले के अनुसार विद्यालय का समय समाप्त होने के बाद.घर जाते वक्त श्यामलाल, राजेश कुमार तथा सुरेंद्रसिंह द्वारा संस्था प्रधान पदमचंद जैन का रास्ता रोककर जान से मारने तक की धमकी दी गई. और झूटा मुकदमा भी श्यामलाल ने संस्था प्रधान पदमचंद जैन के खिलाफ दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक मामले के विरोध में सकल जैन समाज ने संस्था प्रधान के खिलाफ दर्ज मामले में प्रशासन से निष्पक्ष जांच करने के साथ साथ दोषी व्यक्तियों के खिलाफ उचित कार्यवाही करने की मांग की है।